Pawan Kalyan Movie Theri Telugu Remake: साउथ स्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की सुपरहिट फिल्म थेरी के तेलुगू वर्जन की चर्चाएं खूब सोशल मीडिया पर चल रही है. 'थेरी' के तेलुगू वर्जन की खबरें सामने आने के बाद से इंटरनेट पर रार मची हुई है, लोगों के दो गुट बंट गए हैं जिसमें से कुछ फिल्म का सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ इस बात से खूब नाराज हैं. हद तो तब हो गई है जब पवन कल्याण (Pawan Kalyan Fan Suicide Note) के एक फैन ने फिल्म निर्माता हरीश शंकर को अपना सुसाइड नोट भेज डाला. फैन का कहना है कि अपने हीरो को ओरिजिनल फिल्मों में ही देखना चाहते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन कल्याण को रीमेक फिल्मों में नहीं देखना चाहते फैंस


साउथ स्टार और जनसेना पार्टी के प्रेसीडेंट पवन कल्याण (Pawan Kalyan Movies) के चर्चे देश नहीं विदेशों में भी होते हैं. पवन कल्याण (Pawan Kalyan Telugu Movies) की लाखों नहीं करोड़ों में फैन-फॉलोइंग है. उनके फैंस बेसब्री से अपने हीरो की फिल्मों का इंतजार करते हैं. ऐसे में जबसे पवन कल्याण ने 'थेरी' का तेलुगू रीमेक करने के लिए हां कही है, तब ही से उनके फैंस नाखुश नजर आ रहे हैं. 


फैंस का कहना है कि पवन कल्याण (Pawan Kalyan Theri Remake) को ओरिजिनल फिल्में ही करनी चाहिए और रीमेक से बचना चाहिए. पवन कल्याण के एक जबरा फैन ने तो फिल्म डायरेक्टर हरीश शंकर को अपना सुसाइड नोट तक भेज डाला है. चिठ्ठी में फैन ने रिक्वेस्ट की है,'इस फिल्म का रीमेक नहीं बनाया जाए...'


पवन कल्याण वर्कफ्रंट 


पवन कल्याण (Pawan Kalyan Movies) को आखिरी बार फिल्म 'भीमला नायक' में देखा गया था. यह फिल्म भी एक रीमेक थी. इससे पहले भी अमिताभ बच्चन की 'पिंक' के तेलुगू वर्जन 'वकील साब' में वकील की भूमिका निभाने वाले पवन कल्याण ही थे. फिलहाल पवन कल्याण हरि हर वीरा मल्लू और कृष की फिल्म को लेकर बिजी हैं. यह फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों रिलीज की जानी है.  


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं