Vijay Devarakonda In Bollywood: पिछले दिनों फिल्म लाइगर फ्लॉप होने के बाद से गायब विजय देवरकोंडा फिर से नई तैयारियों में लग गए हैं. खबर है कि वह एक बार फिर से हिंदी में किस्मत आजमाना चाहते हैं और इस बार भी उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के करण जौहर का साथ मिलने वाला है. संदीप रेड्डी वांगा की अर्जुन रेड्डी से तेलुगु के साथ हिंदी में भी देवरकोंडा की पहचान बनी थी, जब इस फिल्म का रीमेक कबीर सिंह के नाम से आया था. जिसमें शाहिद कपूर ने लीड रोल निभाया था. पिछले दिनों निर्देशक जगन्नाथ पुरी की लाइगर में अनन्या पांडे के साथ नजर आए देवरकोंडा को पूरा विश्वास था कि फिल्म को हिंदी पट्टी के दर्शकों का प्यार मिलेगा. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और फिल्म सुपरफ्लॉप रही. फिल्म समीक्षकों ने भी लाइगर को पसंद नहीं किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होगी लव स्टोरी
रोचक बात यह कि विजय और जगन्नाथपुरी इसके बाद अगली फिल्म बनाने वाले थे, जन गण मन. लाइगर फ्लॉप होने के बाद वह फिल्म भी फिलहाल डिब्बे में बंद हो गई है. फिल्म को 2023 में रिलीज करने की योजना थी. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. जगन्नाथ पुरी और विजय देवरकोंडा में भले ही लाइगर के बाद दूरियां बढ़ गई हैं, मगर खबर है कि प्रोड्यूस करण जौहर के साथ इस तेलुगु स्टार की बॉन्डिंग पर कोई फर्क नहीं पड़ा है. बॉलीवुड गलियारों में में हो रही चर्चाओं की नें तो दोनों ने हाल में एक फिल्म को लेकर बातचीत की है और इस बार विजय देवरकोंडा एक्शन के बजाय लव स्टोरी में हाथ आजमाएंगे. लाइगर का बुरा हाल देखने के बाद करण जौहर भी विजय देवरकोंडा को फिर से एक्शन करते देखना नहीं चाहते.


अब खुशी का इंतजार
बताया जा रहा है कि करण जौहर ही देवरकोंडा की अगली फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. इसकी ऑफीशियल अनाउंसमेंट की घोषणा का इंतजार है. वैसे फिलहाल विदेश में छुट्टियां मना रहे विजय की अगली फिल्म खुशी रिलीज के लिए तैयार है. जिसमें सामंथा रूथ प्रभु उनकी हीरोइन है. फिल्म का निर्देशन शिवा निर्वाण ने किया है. फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर दर्शकों को पसंद आया है. सामंथा के साथ विजय की कैमेस्ट्री भी अच्छी लग रही है. खुशी इस साल 23 दिसंबर को थियेटरों में लगेगी. फिल्म तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर