Priya Prakash Varrier Photos: एक आंख मारने से पूरे देश भर में सुर्खियां बटोरने वाली प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में अपने बेडरूम से कुछ ऐसी  तस्वीरें शेयर कर दी हैं कि किसी के भी होश उड़ जाएं. साउथ इंडियन सिनेमा का जाना-माना नाम हैं प्रिया प्रकाश वारियर और ये एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से खबरों में रहती हैं. प्रिया अपने फैंस के लिए आए दिन कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं और हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस का दिल लूट लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेडरूम से शेयर कीं फोटोज


प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं. इन फोटोज के सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने बेडरूम से ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि किसी का भी दिल आ जाए. एक्ट्रेस के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वो रेड कलर के टॉप में नजर आ रही हैं, जिसका उन्होंने एक ही बटन बंद किया है. एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है. अपने टॉप को प्रिया प्रकाश ने गुलाबी पैंट के साथ पेयर किया है.


 



 


वायरल हो रहीं तस्वीरें


प्रिया (Priya Prakash Varrier) ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक के उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यह लुक दिखने में जितना सिंपल लग रहा है, उतना ही सेक्सी है. सोशल मीडिया यूजर्स इस लुक को सुपर हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, प्रिया की इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. अब उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर