South Comedia Manobala Latest News: अपने किरदारों से दर्शकों को खूब हंसाने वाले जाने माने कलाकार और साउथ एक्टर मनोबाला (Actor Manobala) का निधन बुधवार को हो गया है. उन्होंने चेन्नई में आखिरी सांस ली जहां वो रहते थे. वहीं मनोबाला के निधन से साउथ सिनेमा में शोक की लहर है और बड़े बड़े सितारों ने उनके निधन पर दुख भी जताया है. बताया जा रहा है कि कुछ समय से मनोबाला की तबीयत ठीक नहीं थी जिसके चलते ही उनकी मौत हुई.

 

69 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

एक्टर मनोबाला ने तमिल सिनेमा में खास पहचान बनाई. वो साउथ के बेहतरीन और टॉप कॉमेडियन में से एक थे. फिलहाल उनकी उम्र 69 साल थी लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो पिछले कुछ दिनों से वो लीवर की समस्या से पीड़ित थे और काफी बीमार थे. उनकी मौत की वजह यही बताई जा रही है. हालांकि अभी तक ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा गया है. हालांकि इनके निधन की खबर आते हैं फैंस काफी दुखी हुए और उन्होंने ट्वीट कर श्रद्धाजलि भी अर्पित की. यही नहीं अभिनेता रजनीकांत ने भी ट्वीट कर दिवंगत अभिनेता को याद किया.

 


रजनीकांत ने निधन पर दुख जताते हुए परिवार के प्रति संवेदना जताई.

 

900 फिल्मों में किया काम

ये अपने आप में हैरानी से भरा है कि अभिनेता मनोबाला ने लगभग 900 फिल्मों में काम किया. उनका करियर 35 साल का रहा जिसमें उन्होंने अपने आइकॉनिक किरदारों से लोगों को खूब हंसाया और उनकी एक्टिंग को लोगों को खूब इन्जॉय किया. सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि वो हिंदी भाषी ऑडियंस के बीच भी लोकप्रिय थे. क्योंकि वो हिंदी में डब कई फिल्मों में दिखे और यही से उन्हें हर तरफ से खूब प्यार मिला. एक्टर के अलावा वो बेहतरीन निर्देशक भी थे. मनोबाला के परिवार की बात करें तो उनकी फैमिली में उनकी पत्नी और उनके बेटे हरीश हैं जो अब उनकी विरासत को संभालेंगे. हालांकि उनके जाने से परिवार को गहरा सदमा लगा है.