Swara Bhaskar Honeymoon Photos: अक्सर विवादों में रहने वाली चर्चित अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अब सिंगल से डबल हो चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में एक्टिविस्ट और  समाजवादी पार्टी के युवा नेता फहद अहमद (Fahad Ahmad) से शादी करके सबको चौंका दिया था. अब स्वरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुहागरात की फोटो शेयर की हैं, जो तेजी के साथ वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों के साथ शेयर की गई पोस्ट में वे सुहागरात से जुड़े कई राज भी खोलती नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्वरा की मां ने सजाई फूलों की सेज


स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) की ओर से अपने Instagram @reallyswara पर शेयर की तस्वीरों में उनकी सुहागरात की सेज सजी हुई दिख रही है. पूरी सेज को गुलाब और चमेली के फूलों से सजाया गया है. बड़ी बात ये है कि सुहागरात वाले बेड को खुद स्वरा की मां ने सजाया था. 



अपनी सुहागरात पर खुश दिखी एक्ट्रेस


अपनी सुहागरात को स्पेशल बनाने के लिए स्वरा भास्कर ने अपनी मां को थैंक्स कहा है. अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा कि मां ने सेज को जबरदस्त तरीके से सजाकर पूरी कोशिश की कि उनकी सुहागरात फिल्मी हो जाए. स्वरा भास्कर इस पोस्ट में अपनी सुहागरात को लेकर काफी खुश दिखाई देती हैं. 



सपा नेता से हाल में की थी कोर्ट मैरिज


बता दें कि स्वरा भास्कर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए खुद की शादी के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि उन्हें सपा नेता फहाद अहमद से शादी कर ली है. इसके बाद वे सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई थी. इसकी वजह ये थी कि जिस फहाद अहमद से उन्होंने शादी की है, उसी को उन्होंने कुछ अरसा पहले ट्विटर पर भाईजान कहकर संबोधित किया था और उसकी जल्द शादी की कामना की थी. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे