Aashika Bhatia Photos: बॉलीवुड और टेलीविजन में कई सितारे बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुके हैं. कई बार तो इन सितारों को सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे नाम लेकर ट्रोल किया गया कि सितारे ट्रोल्स के सामने हिम्मत हार गए तो कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया. ऐसी ही एक इंटरनेट सेंसेशन आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) है जिन्हें उनके बढ़े वजन की वजह से लोगों की कई बातें लगातार सुननी पड़ी. लेकिन अब आशिका भाटिया ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटोज शेयर कर दी कि लोग उनकी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर शॉक्ड हैं. अब आशिका की फोटोज वायरल हो रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गजब का है ट्रांसफॉर्मेशन 
आशिका भाटिया की ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस के गजब के टांसफॉर्मेशन को देख हर कोई हैरान है. इन फोटोज में आशिका अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में आशिका जींस से लेकर लहंगे में अपने हुस्न की ऐसी अदाएं दिखा रही हैं कि देखने वालों के होश उड़ गए.


 



 


रातों-रात घटाना वजन
बीते दिनों आशिका भाटिया ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि जब उनका वजन ज्यादा था तो लोग उन्हें किस तरह से ट्रीट करते थे. इसके साथ ही आशिका ने बताया कि उनकी फैट टू फैब जर्नी उन्होंने पार की. आशिका सोशल मीडिया सेंसेशन है. इनके इंस्टाग्राम पर उनके 5.8 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 


 



 


कई सीरियल में आईं नजर
आशिका कई सारे टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. इन सीरियल्स में 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'मीरा', 'परवरिश', 'कुछ खट्टी कुछ मीठी' जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों की बात करें तो आशिका सलमान खान और सोनम कपूर की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में नजर आ चुकी हैं.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर