Tridha Choudhury Look: 'आश्रम 3' वेब सीरीज में बाबा निराला संग इंटीमेट सीन देकर त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने तहलका मचा दिया था. यहां तक कि इस वेब सीरीज के इन इंटीमेट सीन्स की चर्चा काफी दिनों तक रही और स्क्रीन शॉट्स भी खूब वायरल हुए. लेकिन क्या आपको पता है इस वेब सीरीज के बाद बबिता का रोल निभाने वाली त्रिधा चौधरी ऐसी बेकाबू हुईं कि इसका सबूत इंस्टाग्राम है. हाल ही में त्रिधा ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर किया था जिसमें वो पारदर्शी ड्रेस पहनकर सड़कों पर घूमती हुई दिखीं. इसके साथ ही त्रिधा वीडियो में ऐसी-ऐसी अदाएं दिखाती नजर आईं कि फैंस बस देखते ही रह गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में आईं नजर
त्रिधा चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई हैं. इस ड्रेस में कई जगह से कपड़ा गायब है और उस जगह पारदर्शी कपड़ा लगा हुआ है. जिसकी वजह से वो उनके लुक को हद से ज्यादा हॉट और बोल्ड बना रहा है.


 



 


किलर पोज देती आईं नजर
रिवीलिंग और पारदर्शी ड्रेस पहनने के बावजूद भी त्रिधा चौधरी रोड पर अलग-अलग जगह खड़ी होकर कातिलाना पोज देती नजर आईं. खास बात है कि एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल पारदर्शी है बल्कि इस स्ट्रैपी ड्रेस का डीपनेक भी है. जिसकी वजह से तस्वीरों में वो अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाई हील्स के बूट्स पहने, ब्लैक गॉगल्स लगाया और बालों को ओपन किया. 


 



 


बोल्डनेस में हैं आगे
त्रिधा चौधरी ना केवल 'आश्रम 3' बल्कि कई और वेब सीरीज में भी हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दे चुकी हैं. कई सीन्स तो ऐसे हैं जिसे आप परिवार के साथ बैठकर बिल्कुल भी देख नहीं सकते. इतना ही नहीं एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम भी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है. जिसे देखकर इतना तो साफ है कि त्रिधा कैमरे के सामने अपने बदन को दिखाने से बिल्कुल भी हिचकिचाती नहीं हैं.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं