Aashram Fame Babita: बाबा निराला (Baba Nirala) संग बबीता (Babita) ने इतने ज्यादा इंटीमेट सीन्स दिए कि वो रातों-रात ही सुर्खियों में आ गई थीं. इस रोल को स्क्रीन पर निभाने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) हैं. खास बात है कि इस वेब सीरीज के बाद त्रिधा को लोग उनके रियल नाम से ज्यादा बबीता नाम से ही जानने लगे. लेकिन त्रिधा ना केवल ऑन स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी हद से ज्यादा बोल्ड हैं. जिसका सबूत एक्ट्रेस की बेडरूम की फोटो है जिसमें वो रिवीलिंग कपड़े पहनकर कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है.


रिवीलिंग कपड़ों में ढा रहीं कहर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ब्रालेस तो हैं ही साथ ही बोल्ड कपड़े पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्रालेट स्टाइल टॉप पहना हुआ है साथ ही हाई थाई स्लिट स्कर्ट पहनी है जिसे ऊपर खिसकाकर बैठी हुई हैं. 


 



 


दे रहीं किलर पोज


बेडरूम की इस फोटो में त्रिधा (Tridha Choudhury) ना केवल अपनी ड्रेस से बल्कि अपनी अदाओं से भी हॉटनेस का ऐसा तड़का लगा ही हैं कि फैंस इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ बालों को खोले हुए हैं जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं.


 



 


लिखा ये कैप्शन


इस फोटो को त्रिधा चौधरी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. कैप्शन में लिखा था- 'मैं इस वीकेंड पर क्या करूं.'


 


 



 



पूल फोटो हुई थी वायरल


कुछ दिन पहले त्रिधा (Tridha Choudhury) ने अपनी पूल के अंदर की फोटो शेयर की थी. तस्वीर में एक्ट्रेस पूल के अंदर से कातिलाना पोज देती नजर आई थीं.  इस फोटो में बबीता लाइट पर्पल कलर की मोनोकिनी पहने हुई थीं. वहीं लुक की बात करें तो गॉगल्स लगाए दिखीं. इस फोटो को त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया था. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'खुशी मेरे ऊपर अच्छी लगती है...आपको क्या लगता है.' 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर