Aashram Fame Babita: त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने 'आश्रम' वेब सीरीज में ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए थे कि लोग उन्हें उनके असली नाम से ज्यादा बबीता के नाम से जानते हैं. इस वेब सीरीज में बबीता ने बाबा निराला के साथ ना केवल एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स दिए बल्कि अपने लुक से भी लोगों को दीवाना बना दिया. इस वेब सीरीज के बाद त्रिधा चौधरी को ओटीटी की बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाता है. लेकिन क्या आपको पता है बाबा के साथ बेडरूम सीन देने के बाद बबीता रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हो गई हैं. इसका सबूत एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट है जिसमें त्रिधा चौधरी ब्रा पहनकर होटल पहुंच गईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ब्रा पहनकर पहुंच गईं रेस्टोरेंट


त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) ने सोशल मीडिया पर जो लेटेस्ट फोटो शेयर की है वो देखते ही देखते चर्चा में आ गई. इस फोटो में एक्ट्रेस ट्राउजर के ऊपर ब्रा पहनकर रेस्टोरेंट पहुंच गईं. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो फैंस उनकी इस तस्वीर को देखकर हैरान रह गए.


 



 


खास दोस्त के साथ पहुंचीं बबीता


खास बात है कि त्रिधा (Tridha Choudhury) रेस्टोरेंट अकेले नहीं, बल्कि अपने खास दोस्त के साथ पहुंचीं. ये खास दोस्त कोई और नहीं बबीता का टैडी है जिसे वो अपने साथ लेकर रेस्टोरेंट पहुंचीं. तस्वीर में बबीता इस टैडी को पकड़कर फोटो खिंचवाते हुए दिखाई दे रही हैं.


 



 


इस कैप्शन के साथ शेयर की फोटो


एक्ट्रेस ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर खास कैप्शन के साथ शेयर किया. इस तस्वीर को शेयर कर त्रिधा (Tridha Choudhury) ने कैप्शन में लिखा- 'मुझे फूड चाहिए.' इसके साथ ही दिल वाला आइकन शेयर किया. इस फोटो में ना केवल त्रिधा और उनका लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है बल्कि तस्वीर के पीछे का नजारा भी काफी सुंदर है. 


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.