Aashram Fame Babita: बाबा निराला संग अब तक के सबसे बोल्ड सीन शूट करने वाली बबीता लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. बबीता का रोल निभाने वाली त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) इस वक्त वकेशन पर है और वहां से ऐसे-ऐसे पोस्ट कर रही हैं तो फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहा है. वहीं अब एक्ट्रेस ने रिवीलिंग कपड़े पहनकर कूदते हुए ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि लोग बबीता की मस्ती भरी अदाओं में डूबे जा रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस इस वीडियो में बेहद खुश नजर आ रही हैं. बबीता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


छोटे कपड़ों में आईं नजर 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में त्रिधा चौधरी  (Tridha Choudhury) शॉर्ट्स के साथ ग्रीन कलर का टॉप पहनी हुई हैं. अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए एक्ट्रेस ने इस टॉप की चेन को ओपन किया है जिसमें उनकी ब्रा साफ नजर आ रही है.


 



 


कूदती हुई आईं नजर


इस वीडियो में त्रिधा चौधरी  (Tridha Choudhury) जंप करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस  इस वीडियो में इतनी ज्यादा खुश और बिंदास लग रही हैं कि जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि आश्रम की बबीता रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड और हॉट हैं. त्रिधा चौधरी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'जंप अराउंड.' 


 



 


'आश्रम 3' में मचाया तहलका


त्रिधा चौधरी ने इस बार 'आश्रम 3' (Aashram 3) में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के साथ बोल्डनेस और इंटीमेट सीन्स का तड़का लगाया है. इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला. वहीं तीसरे सीजन के अंत में चौथे सीजन की एक झलक भी दिखाई गई है. इस टीजर में पम्मी पहलवान दुल्हन के लिबास में दिखीं. इस टीजर ने फैंस का एक्साइटमेंट चौथे सीजन के लिए और भी ज्यादा बढ़ा दिया है.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर