Abhishek Kumar on Sushant Rajput​: टेलीविजन अभिनेता अभिषेक कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी पर एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है. अभिषेक कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिखे बिना एक क्रिप्टिक पोस्ट साझा किया है, जिसे फैन्स सुशांत सिंह राजपूत की डेथ एनिवर्सरी से जोड़कर देख रहे हैं. 'बिग बॉस 17' के रनर अप अभिषेक कुमार के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पोस्ट पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) ने 14 जून की आधी रात को अपने एक्स अकाउंट (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, ''भला तुझे आज भी कौन भूल पाया है.'' अभिषेक कुमार के इस ट्वीट को फैन्स सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जोड़ रहे हैं, क्योंकि 14 जून को ही अभिनेता का निधन हुआ था. फैन्स अभिषेक कुमार के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.


श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की 'Stree 2' आ रही है डराने, 15 अगस्त को देगी सिनेमाघरों में दस्तक


फैन्स ने किए कमेंट
सुशांत सिंह राजपूत के एक फैन ने अभिषेक कुमार की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ''14 जून... आज भी यकीन नहीं होता कि सुशांत सिंह राजपूत नहीं हैं.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, ''मिस यू सुशांत लव यू.'' एक अन्य ने लिखा, ''यह सुशांत सिंह राजपूत के लिए है. हम सभी उन्हें याद करते हैं अभिषेक.''



सुशांत के दोस्त महेश शेट्टी ने लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट
वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त और एक्टर महेश शेट्टी ने भी दिवंगत अभिनेता की डेथ एनिवर्सरी पर दिल छू लेने वाला नोट लिखा है. महेश शेट्टी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और उनके फैन्स यह जानने के हकदार हैं कि दिवंगत अभिनेता के साथ क्या हुआ था. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में "जस्टिस फॉर सुशांत" हैशटैग भी जोड़ा.


महेश शेट्टी ने  इंस्टा पोस्ट में किए सवाल
महेश शेट्टी ने लिखा, ''मुझे कब तक हैरानी रहेगी? एक और साल बीत गया... उन्होंने कहा कि यह आसान हो जाता है और समय सब कुछ ठीक कर देता है, लेकिन सवाल परेशान करते रहते हैं, जिससे यह और भी कठिन हो जाता है... मैं इंतजार करता रहता हूं, देश के कानून में अपना पूरा विश्वास बनाए रखता हूं, लेकिन मैं जानने का हकदार हूं... हम इसके बारे में जानने के हकदार हैं! #जस्टिसफॉरसुशांत.''



अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने फिर शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- 'मैं इंतजार नहीं कर सकती...'


14 जून 2020 को हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने सुशांत सिंह की मौत की जांच जारी रखी है, जिसे आत्महत्या माना गया. हालांकि, एजेंसी की ओर से अभी तक इस मामले में कोई क्लोजर रिपोर्ट दाखिल नहीं की गई है.