एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के घर एक नया मेहमान आया है. अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक राजकुमारी का स्वागत किया है. उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन एक प्यारी सी बिल्ली का अपने घर में स्वागत करते दिखाई दे रहे हैं. इस क्लिप में कपल बिल्ली के साथ खेलते, उसे गले लगाते और दुलारते हुए दिखाई दे रहे हैं.


अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की राजकुमारी
अंकिता ने वीडियो शेयर कर लिखा, "परिवार में आपका स्वागत है, हमारी छोटी राजकुमारी म्यू लोखंडे जैन. आप हमारे परिवार में सबसे नई सदस्य हैं, मम्मी और पापा पहले से ही आपसे बेहद प्यार करते हैं. आप हमारी लाइफ में ढेर सारा प्यार और खुशियां लाई हो."



अंकिता लोखंडे के घर आया नन्हा मेहमान
अंकिता आगे लिखती हैं, "आपके आने से हमारी जिंदगी हंसी और प्यार से भर गई है.  हमारी नई नन्ही सी बच्ची के साथ ढेर सारा प्यार, रोमांच और यादगार पल. तुम्हें पहले से ही प्यार और दुलार मिल रहा है, हमारी प्यारी बेटी."


दुनिया की सबसे तगड़ी वायलेंट फिल्में, एक-एक सीन में है कत्लेआम, खून की बहा दी नदियां, हीरो भी नहीं किसी कसाई से कम


शादी को हुए चार साल


अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी की थी. अंकिता लोखंडे हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह फिलहाल वह 'लाफ्टर शेफ्स-अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में दिखाई दे रही हैं.


इनपुट: एजेंसी