Anupama: 'अनुपमा' (Anupama) शो में अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) और वनराज शाह (Vanraj Shah) के एक्सीडेंट के बाद पूरे सीरियल की कहानी बदल गई है. जहां एक ओर बरखा और अंकुश अनुज की प्रॉपर्टी हड़पने में लगे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एक और वीडियो सामने आया है.इस वीडियो में अनुपमा और बा अनुज कपाड़िया से बदला लेने के लिए कुछ ऐसा कर रहे हैं जिसे देखकर फैंस शॉक्ड हो जाएंगे. बा और अनुपमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. खास बात है कि इस वीडियो को बा ने ही शेयर किया है. 
 
कोमा में है अनुज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है और अस्पताल के कपड़ों में है. अनुज के बगल में बा और अनुपमा है. अनुपमा वीडियो में हैरान और परेशान लुक में है. 


 



 


लिया ऐसे बदला


इस वीडियो में अनुपमा (Anupama) और बा 'हुस्न के लाखों रंग' गाने पर डांस कर रहे हैं. अनुपमा वीडियो में कोमा में नजर आ रहे अनुज के हाथ को कैमरा पर दिखा रही हैं. इन दोनों को ऐसा डांस करते देख अनुज कोमा से उठ जाता है. अनुज परेशान होकर जैसे ही उठता है तो बा और अनुपमा जोर-जोर से हंसने लगती हैं. 


 



 


लिखा ये कैप्शन


इस वीडियो को अनुपमा में नजर आने वाली बा यानी कि अल्पना बुच ने शेयर किया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'ये सही वक्त है गौरव खन्ना को परेशान करने का. अस्पताल भी डांस फ्लोर बन सकता है.'


आखिर क्या चल रहा शो में?


'अनुपमा' शो में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा दिखाया जा रहा है. अनुज के कोमा में जाने के बाद शो में अनुपमा के ऊपर अधिक, बरखा और अंकुश हावी होने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं अनुपमा अनुज के साथ-साथ घर और ऑफिस को संभालने की कोशिश कर रही है.


 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर