Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी भाभी बरखा के व्यवहार की वजह से माफी मांगेगी. बरखा सबको यूं घुलता-मिलता देख हैरान होगी तभी बापूजी उसे कुछ तोहफे दे देंगे. अनुज पूरे शाह परिवार को अपने भाई से मिलवाएगा. 


शाह परिवार को नीचा दिखाएगी बरखा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बरखा शाह हाउस से आया हुआ सारा सामान टेबल के नीचे रखवाएगी और यह सब वनराज देख लेगा. बरखा भी देख लेगी कि वनराज ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया है. वनराज यह भी देखेगा कि कैसे बरखा बाकी लोगों के गिफ्ट्स को अहमियत दे रही है.


अनुज को बरखा पर होगा शक


अनुज और शाह परिवार की बॉन्डिंग देख बरखा को परेशानी होने लग जाती है. उसे उसका पति शांत करवाने की कोशिश करेगा लेकिन बरखा का पारा बढ़ता जाएगा. अनुज अनुपमा से पूछेगा कि वनराज को घर के बाहर क्यों रोक लिया गया था. अनुपमा बताएगी कि शाह परिवार का नाम गेस्ट लिस्ट में नहीं था. 


अनुज करेगा ऐलान


पार्टी में समर और सारा की मुलाकात हो जाएगी. दूसरी तरफ पाखी की मुलाकात अधिक से होगी. तोषू को अधिक पर शक होगा. अनुपमा पूजा करने की बात कर रही होगी कि तभी बरखा घर और बिजनेस को लेकर अनाउंसमेंट करेगी. अनुज सबको बताएगा कि घर की और बिजनेस की असली मालकिन अनुपमा है.अनुपमा जैसे ही कुछ कहने लगेगी, बरखा म्यूजिक ऑन कर देगी और सबको डांस करने के लिए कहेगी. बा का बरखा का शैंपेन खोलना अच्छा नहीं लगेगा क्योंकि उसी दिन पूजा भी होनी है. अनुपमा यह देखकर थोड़ा परेशान होगी और जाकर म्यूजिक बंद कर देगी और भजन लगा देगी.


अनुपमा करेगी बरखा से बहस


अनुपमा बरखा को कहेगी कि पार्टी पूजा के बाद होगी, अनुपमा बरखा को घर का महत्व समझाएगी और इस घर में पूजा होनी क्यों जरूरी है यह भी बताएगी. बरखा कहेगी कि उसके सारे दोस्त पूजा में बैठने में नहीं आए हैं, इस पर अनुपमा कहेगी कि सब पूजा में बैठ जाएंगे. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सारा और अधिक नजदीक आएंगे, बा अपने परिवार से कहेगी कि वो इस घर में कम आएगी क्योंकि बेटी के घर जाना ज्यादा सही नहीं होता. दूसरी तरफ बरखा अनुपमा के हाथ से प्रॉपर्टी छीनने के लिए चाल चलेगी.


यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर की इस हरकत से परेशान हुईं रश्मिका मंदाना, सुनकर आलिया को ना लगे झटका!


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें