Archana Puran Singh Fees: कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 21 सितंबर से दूसरे सीजन के साथ ओटीटी पर फिर से वापसी कर रहा है.इस शो का प्रोमो भी रिलीज हो गया है जिसमें सभी हंसी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं अब इस शो में लोगों को हंसा हंसाकर पैसे कमाने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने अपनी फीस को लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि शो में उन्हें सबसे कम फीस मिलती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हंसने के मिलते हैं पैसे
अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर और राजीव ठाकुर हाल  ही में सिद्धार्थ कनन के शो में पहुंचे. इस दौरान इन तीन तीनों ने शो का जमकर प्रमोशन किया. शो में सिद्धार्थ कनने ने पूछा कि क्या आपको कभी किसी ने कहा कि कम हंसो? जवाब में अर्चना ने कहा- 'वो लोग धरती पर चलते नहीं होंगे, जिन्होंने मुझे बोला कि कम हंसो. तभी सुनील ग्रोवर कहते हैं- कम हंसो, इन्हें तो हंसने के ही पैसे मिलते हैं.'


दिल्ली में मिली जान से मारने की धमकी तो मुंबई भागे मुनव्वर फारुकी, शूटर करने गए थे रेकी



 


मेरी हंसी लोग ज्यादा नोटिस करते है
अर्चना ने कहा- 'जोर से हंसने के ही मुझे पैसे मिलते हैं. वैसे तो जिस तरह से मैं हंसती हूं उससे मैं बहुत खुश हूं. लेकिन किसी ने आजतक ये तो नहीं कहा कि कम हंसो. मुझे इस शो में हंसने का मौका मिलता है. इसलिए मेरी हंसी ज्यादा नोटिस करते हैं.'


 



 


मुझे मिलती है कम फीस 
इसी शो में सिद्धार्थ ने आगे कीकू शारदा से पूछा कि क्या आपको कभी जलन नहीं होती कि बहुत मेकअप करना पड़ता है और गेटअप भी.ये सिर्फ हंसने के पैसे ले जाती हैं? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस ने कहा- 'पैसे तो ये लोग डबल ले जाते हैं.मेहनत करो भाई. तुम्हें तुम्हारी मेहनत के पैसे मिल रहे हैं और मुझे मेरी हंसी के पैसे मिल रहे हैं.' आपको बता दें, प्रोमो में दिखाया गया है कि इस बार शो में आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, करण जौहर, वेदांग रैना, जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर जैसे सितारे आएंगे.ये शो हर शनिवार नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर से टेलीकास्ट होगा.
 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.