Arjun Bijlani in Sadhu Avatar: टीवी के फेमस एक्टर अर्जुन बिजलानी कई सालों से अपनी अदाकारी और चार्मिंग लुक्स के दम पर फैंस का दिल जीतते आ रहे हैं. लेकिन हाल ही में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) का एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस हक्के-बक्के रह गए हैं. अर्जुन बिजलानी वायरल वीडियो में लंबी दाढ़ी, गले में रुद्राक्ष, हाथ में कमंडल लिए साधु के अवतार में नजर आ रहे हैं. लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर अर्जुन बिजलानी के साधु वाले अवतार के पीछे माजरा क्या है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्यों अर्जुन बिजलानी ने लिया साधु का अवतार?


साधु की पोशाक, हाथ में कमंडल और लंबी दाढ़ी में अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani Video) को एक झलक में पहचानना मुश्किल हो रहा है. अर्जुन बिजलानी ने यह गेटअप अपने एक सीरियल के लिए लिया है. अर्जुन ने साधु के गेटअप वाला वीडियो भी खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसके साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा- 'शिवानंद डॉक्टरानंद सुर्गानंद पहाड़ों वाले'. इसी के साथ एक्टर ने बैकग्राउंड में एक गाना भी लगाया है. इतना ही नहीं वीडियो में अर्जुन बिजलानी गाने पर साधु के अवतार में थिरकते भी नजर आ रहे हैं. 



'CISF जवान कुलविंदर की बायोपिक कौन करेगा?', 'इश्कबाज' एक्टर ने कही ऐसी बात कि भड़के कंगना के फैंस


अर्जुन बिजलानी का वर्कफ्रंट


पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani Tv Shows) ने साधु वाला गेटअप अपने टीवी शो 'प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति' के लिए लिया है. इस टीवी शो में अर्जुन बिजलानी के साथ निक्की शर्मा की कैमेस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही है. अर्जुन बिजलानी के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्टर ने 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' और 'मिले जब हम तुम' से घर-घर में पहचान बनाई थी. कई टीवी शोज के अलावा अर्जुन बिजलानी ने 'स्मार्ट जोड़ी', 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिएलिटी शोज में हिस्सा भी लिया है. 'डांस दीवाने' और 'स्प्लिट्सविला' जैसे शोज अर्जुन ने होस्ट भी किए हैं. 


GHKKPM New Episode: पहली बार ईशान और सावी हुए रोमांटिक, शादी के बीच होगा बड़ा धमाका