Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को लेकर इन दिनों फैंस बहुत एक्साइटेड हैं. बस कुछ ही दिनों में रिएलिटी शो के विजेता का नाम सामने आ जाएगा. फैंस से लेकर सितारों तक, हर कोई कयास लगा रहा है कि इस सीजन का विजेता कौन हो सकता है. बिग बॉस 17 का हिस्सा रहने वाली आयशा खान ने भी हाल ही में टॉप 2 खिलाड़ियों के नाम बताए. आइए जानते हैं उनके मुताबिक कौन होगा बिग बॉस 17 का विजेता. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयशा खान ने बताए टॉप 2 घरवालों के नाम


हाल ही में आयशा का एक वीडियो सामने आया है. उनसे जब सवाल किया गया कि फिनाले में कौन जीत रहा है तो वो कहती हैं, "जैसी चीजें चल रही हैं मुझे लगता है कि मुनव्वर और अभिषेक टॉप 2 में रहेंगे. जो भी डिजर्विंग है, वो जीत जाए."



विजेता के सवाल पर दिया ये जवाब


जब आयशा खान से ये पूछा गया कि आप किसे विनर बनाना चाहते हैं तो वो कहती हैं, "अभिषेक और अंकिता. दोनों में से कोई भी जीत जाए." इससे साफ है कि आयशा अंकिता और अभिषेक को सपोर्ट कर रही हैं. अंकिता के साथ झगड़े पर वो बोली कि ऐसा कुछ नहीं है और हम सभी दोस्त हैं. 



क्या आयशा खान देंगी फिनाले में परफॉर्मेंस?


हर साल बिग बॉस के फिनाले में कुछ चीजें होती हैं. जैसे की कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस. इस सवाल पर आयशा कहती हैं कि वो डांस करने वाली थीं, लेकिन कुछ परेशानी की वजह से अब नहीं कर पाएंगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से खूब लाइमलाइट लूट रही हैं और लगातार रिएलिटी शो पर खुलकर अपने विचार रख रही हैं.