कॉमेडियन भारती सिंह टीवी के साथ साथ यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. जहां हसबैंड हर्ष लिंबाचिया और बेटे गोला के साथ अक्सर व्लॉग बनाती नजर आती हैं. यूट्यूब पर उन्हें खासा पसंद भी किया जाता है. बुधवार की शामिल को भारती सिंह ने बताया कि किसी ने उनका यूट्यूब चैनल हैक कर लिया है. होस्ट और कॉमेडियन ने इस बारे में ऑफिशियल बयान भी जारी किया. चलिए बताते हैं आखिर क्या है मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारती सिंह ने यूट्यूब हैक के मामले में इंस्टाग्राम पर रिएक्ट किया. उन्होंने इसे सीरियस इशु बताया. वहीं दूसरी ओर भारती सिंह के फैंस भी उनके लिए टेंशन में आ गए. सभी उनके यूट्यूब चैनल  के हैक होने पर रिएक्ट करने लगे. 


यूट्यूब चैनल हैक होने पर क्या बोलीं भारती सिंह



भारती सिंह ने लिखा, ' हम लोग बहुत ही मुश्किल सीरियस इशु को फेस कर रहे हैं हमारे यूट्यूब पॉडकास्ट चैनल @bhartitvnetwork  को हैक कर लिया गया है.  हम लोगों ने इस मामले में बात की है. यूट्यूब इंडिया से शिकायत भी कर दी है. हम चाहते हैं कि तुरंत इस मामले पर संज्ञान लिया जाए. प्लीज जल्द से जल्द इस समस्या को सुलझाया जाए.'


भारती सिंह के शो में आ चुके कई सेलेब्स
भारती सिंह टीवी के साथ साथ यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह खुद का पॉडकास्ट भी चलाती हैं. जहां अब तक कई बड़े बड़े सेलेब्स के वो इंटरव्यू कर चुकी हैं. उनके शो मं नवाजुद्दीन सिद्दिकी, ओरी, सोनम बाजवा, ओरी, प्रियंका चाहर चौधरी, सुनील शेट्टी से लेकर अभिषेक कुमार जैसे सेलेब्स आ चुके हैं.


इस एक्ट्रेस ने गोद लिए थे दो गांव, 1500 बच्चों की बनी 'माईं-बाप', ठग के साथ लीक प्राइवेट फोटो ने कर दिया 'बेड़ागर्क'


 


आए थे रणदीप हुड्डा
भारती सिंह और हर्ष के LOL पॉडकास्ट में हाल में ही रणदीप हुड्डा आए थे. उन्होंने भारती के साथ अपनी फिल्मों हाइवे, सरबजीत से लेकर जिम 2 जैसे प्रोजेक्ट के बारे में बात की थी. साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ और वाइफ लिन लैशराम के बारे में बताया था. जो कि मणिपुर से आती हैं और वह खुद हरियाणवी हैं.