KBC 16: अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन' 16 के सेट पर 'भूल भुलैया 3' की टीम पहुंचीं. 'केबीसी' के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर शो की एक क्लिप शेयर की. इसमें विद्या बालन और कार्तिक आर्यन हॉटसीट पर नजर आए .क्लिप की शुरुआत में बिग बी विद्या के साथ नजर आ रहे हैं.वे 'सत्ते पे सत्ता' के गाने 'दिलबर मेरे' गाने पर विद्या के साथ डांस करते नजर आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विद्या ने अमिताभ बच्चन संग किया डांस
विद्या और बिग बी दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में हैं. जहां विद्या ने ग्रे जियोमेट्रिक पैटर्न वाली काली साड़ी पहनी, वहीं बिग बी काले रंग के सूट में दिखाई दिए. दरअसल, इन दिनों कार्तिक और विद्या अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 3' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्‍म में तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित भी हैं.


 



बाबा सिद्दीकी की मौत पर सलमान खान के भाई अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, बोले- उनके जाने का हम पर असर हुआ


'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक


जहां कार्तिक और विद्या फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, वहीं तृप्ति डिमरी ने फिल्‍म की प्रमोशन से दूरी बना ली है. 'भूल भुलैया 3' दिवाली पर रिलीज होगी और रोहित शेट्टी निर्देशित मल्टी-स्टारर 'सिंघम अगेन' से भिड़ेगी. हाल ही में 'भूल भुलैया 3' का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया गया. इसमें पंजाबी तड़के के साथ मशहूर म्यूजिक का तड़का लगाया गया है, जिसमें अंतर्राष्ट्रीय रैपर पिटबुल और पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ भी हैं.


 


'भूल भुलैया 3' हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी 'भूल भुलैया' का तीसरा पार्ट है. 'भूल भुलैया' में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अभिनय किया था. ये फिल्म मलयालम सुपरस्टार फहाद फाजिल के पिता फाजिल निर्देशित मलयालम फिल्म 'मणिचित्राथु' की हिंदी रीमेक है. कार्तिक ने 'भूल भुलैया 2' में अक्षय की जगह ली और रूह बाबा के किरदार में उतर गए. 'भूल भुलैया 2' की बात करें तो इसमें कार्तिक ने कियारा आडवाणी के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस किया था. वहीं, इसके तीसरे पार्ट में वह 'एनिमल' स्टार तृप्ति डिमरी के साथ नजर आएंगे. 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.