Bigg Boss 16 Confirmed List: टीवी जगत का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) अब बस शुरू होने वाला है. शो के प्रोमो आ चुके हैं, सलमान खान बता चुके हैं कि इस बार का बिग बॉस हर बार से थोड़ा अलग होने वाला है. इस शो का प्रोमो आने के बाद से ही लोग इसके कंटेस्टेंट लिस्ट के कयास लगाने लगे लेकिन हम आपको इस मशहूर शो के लिए फाइनल हुए चार कंटेस्टेंट के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर मुहर लग चुकी है. हालांकि, इस खबर का दावा हम नहीं कर रहे हैं बल्कि बिग बॉस (Bigg Boss) की हर छोटी-मोटी खबर देने वाले 'द खबरी' कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में बताया है कि बिग बॉस में कौन-कौन धमाल मचाने आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 सितारों के नाम आए सामने


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के मचअवेटेड सालाना टीवी शो 'बिग बॉस 16' को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है. ये कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी रियलिटी शो 1 अक्टूबर से प्रसारित होने वाले है. इस बीच इस शो को लेकर रोजाना नए-नए सितारों के नाम सामने आ रहे हैं. जिसकी वजह से फैंस में इस शो को लेकर उत्साह चरम सीमा पर है. इस बीच सुनने में आया है कि शो के लिए 4 सितारों के नाम पर पक्की मोहर लग गई है. ये सितारे सलमान खान के बिग बॉस 16 में आने के बाद टीआरपी चार्ट्स में जरूर धमाका करने वाले हैं.


 



 


ये हैं चार नाम


'बिग बॉस 16' को लेकर सामने आई लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक घर में हिस्सा लेने के लिए मुन्नवर फारुकी, शिविन नारंग, सुंबुल तौकीर और प्रकृति मिश्रा के नाम पर पक्की मोहर लग चुकी है. बिग बॉस के घर की इनसाइड न्यूज देने वाले चर्चित सोशल मीडिया हैंडल द खबरी ने ये जानकारी दी है. द खबरी की रिपोर्ट् से मुताबिक मुन्नवर फारुकी, शिविन नारंग, सुंबुल तौकीर और प्रकृति मिश्रा का नाम शो के लिए फाइनल किया जा चुका है. साथ ही द खबरी ने बताया है कि इस शो में कनिका मान हिस्सा नहीं लेने वाली हैं और ये बात कंफर्म हो चुकी है. इससे पहले कनिका मान के भी सलमान खान के चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने को लेकर काफी बज था. यहां देखें द खबरी की पोस्ट.


ये सितारे भी हो सकते हैं शामिल


इधर, लगातार मीडिया में चल रहे नामों के बीच जिन सितारों का नाम सबसे आगे चल रहा है, वो हैं, जन्नत जुबैर, मदराक्षि मुंडेल, टीना दत्ता, शलीन भनोट, जस्ट सुल और अब्दु रौजिक. हालांकि अभी तक इन नामों को लेकर कंफर्मेशन नहीं हुई है. वहीं, विवियन डिसेना और फैसल शेख जैसे सितारों ने नाम भी इस शो के लिए सामने आए हैं. तो क्या आप सुपरस्टार सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 को लेकर एक्साइटेड हैं. अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर