Bigg Boss 17 Shukrawar Ka Vaar: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में शुक्रवार का वार हमेशा की तरह धमाकेदार ही रहा. जहां सलमान खान ने कुछ को नसीहत दी तो कुछ की जमकर क्लास भी उन्होंने लगा दी. किसी को कुछ समझ आया तो किसी को समझने में थोड़ी देर लगेगी. खैर शुक्रवार के एपिसोड में भी घर में जमकर हंगामा हुआ. सबसे पहले सलमान खान ने ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल को सलमान ने नसीहत दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा मालवीय को दिखाया आईना
घर में इन दिनों एक अजब-गजब सा रिश्ता देखने को मिल रहा है. ईशा मालवीय के दो दीवाने घर में मौजूद हैं, अभिषेक कुमार और समर्थ जुरेल. अभिषेक उनके एक्स बॉयफ्रेंड हैं तो समर्थ मौजूदा प्रेमी लेकिन इनके रिश्ते की उलझन फिर भी सुलझाए नहीं सुलझ रही. लेकिन इस बार सलमान खान ने तीनों को आईना दिखाने में कोई कसर नहीं रखी. उन्होंने साफ कर दिया कि वो किस तरह आज के खेल में अपना फ्यूचर खराब कर रहे हैं.



खानजादी की लगी क्लास
वहीं बिग बॉस शुक्रवार का वार में सलमान खान ने खानजादी की भी जमकर क्लास लगाई. अभिषेक कुमार के खिलाफ एक बयान देना खानजादी को महंगा पड़ गया. उन्होंने तहलका भाई और अनुज को कहा था कि अभिषेक उन्हें असहज महसूस कराते हैं जिसका खुलासा सलमान ने शुक्रवार का वार में किया तो हंगामा तो होना ही था. लिहाज वैसा ही हुआ,. 



खानजादी और मनारा का जबरदस्त झगड़ा
वहीं कई दिनों से खानजादी और मनारा चोपड़ा के बीच अनबन देखने को मिल रही है लेकिन शुक्रवार के एपिसोड में दोनों के बीच जबरदस्त फाइट दिखाई गई. बहसबाजी में मनारा ने हद पार करते हुए खानजादी के लिए अपशब्द भी कहे जिसके बाद बात और बढ़ गई और खानजादी ने भी इसका विरोध जताते हुए जमकर हंगामा किया. हालांकि दोनों अपनी-अपनी बातों पर अड़े रहे लेकिन फिर सभी के समझाने पर मनारा ने अपनी गलती मानी और खानजादी से इसके लिए माफी भी मांगी.