Bigg Boss18 Elimination: बिग बॉस 18 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. लगातार मिल रही जान से मारने की धमिकयों के बीच सलमान खान शो के होस्टिंग की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में शो के इस 'वीकेंड का वार' में अजय देवगन और रोहित शेट्टी 'सिंघम अगेन' के प्रमोशन के लिए आए. इस दौरान दोनों ने सलमान के साथ काफी सारी बातें की और फिल्म की प्रमोशन भी की. इसका साथ ही इस हफ्ते शो से बाहर होने वाले कंटेस्टेंटस के नाम की अनाउसमेंट सलमान खान ने नहीं, बल्कि रोहित शेट्टी ने की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले एपिसोड में बिग बॉस के घर में काफी ड्रामा और झगड़े देखने को मिले. इस हफ्ते रजत दलाल, विवियन डिसेना, नायरा बनर्जी और अविनाश मिश्रा को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था. रोहित शेट्टी ने घर में आकर बताया कि सलमान खान ने उन्हें इस हफ्ते के एलिमिनेशन की घोषणा करने की जिम्मेदारी दी है. इसके साथ ही रोहित ने ये भी बताया कि इस घर से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट नायरा बनर्जी हैं, क्योंकि उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं और वे इस हफ्ते शो से बाहर हो रही हैं. 



घर से बेघर हुईं नायरा बनर्जी


नायरा बनर्जी को सबसे कम वोट मिलने पर थोड़ी निराशा जरूर हुई, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें पहले से ही अंदाजा था कि वे ही कम वोट पाएंगी. इससे पहले इस हफ्ते की शुरुआत में 'अनुपमा' फेम मुस्कान बामे को शो से बाहर कर दिया गया था. बाकी कंटेस्टेंट्स का भी मानना था कि मुस्कान का शो में कोई खास योगदान नहीं था. मुस्कान के बाहर होते ही सलमान खान ने ये घोषणा की कि इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' में एक और कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया जाएगा. जिसकी घोषणा रोहित शेट्टी ने की. 


मुल्तानी मिट्टी की चोली और खादी का लहंगा.. दिवाली से पहले सोनम ने बिखेरा फैशन का जलवा; इस यूनिक फैशन सेंस के कायल हुए फैंस



बिग बॉस के घर में मचा हुआ जबरदस्त घमासान 


वहीं, बिग बॉस के घर में शुरुआत से बी जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. कभी दास्क के दौरान तो कभी खाने को लेकर. हालिया एपिसोड में घर के अंदर काफी ड्रामा देखने को मिला. बिग बॉस ने विवियन डिसेना और करणवीर को एक साथ बुलाया और घरवालों से पूछा कि उनकी नजर में इन दोनों में किसका दिल सबसे काला है. सभी घरवालों ने विवियन को सबसे ज्यादा वोट दिए, जिससे वो ये 'काला दिल' वाला गेम जीत गए. हालांकि, इसके साथ ये भी साफ हो गया कि घरवालों की नजर में विवियन का दिल सबसे काला है.  


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.