Bigg Boss 18 Tajinder Singh Bagga: 'बिग बॉस' का सीजन 18 की शुरुआत हो चुकी है. सलमान खान ने एक-एक करके सभी 18 कंटेस्टेंट्स की एंट्री घर में करवाई. पहले ही दिन से घरवालों के बीच टकराव देखने को मिला. साथ ही, शो में दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़ा एक दिलचस्प दावा भी सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स में से एक भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा भी हैं, जिन्होंने दिवंगत पंजाबी सिंगर को लेकर ये चौंका देने वाला दावा किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने बताया कि एक ज्योतिषी ने सिद्धू को उनकी मौत से 8 दिन पहले आगाह कर दिया था और कहा था कि वो ये देश छोड़कर चले जाएं. तेजिंदर बग्गा ने रियलिटी शो के हालिया एपिसोड में ये दावा करते हुए बताया कि उन्हें पहले ज्योतिषों पर विश्वास नहीं था, लेकिन बाद में उनकी सोच बदल गई. उन्होंने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की दुखद मौत ने उन्हें ज्योतिष को पूरी तरह से भरोसा करने पर मजबूर कर दिया. गुणरत्न से बातचीत करते हुए तेजिंदर ने बताया कि उनके एक ज्योतिषी दोस्त हैं, जिनका नाम रुद्र है. 



सिद्धू को देश छोड़ने के लिए कहा था ज्योतिष ने 


उन्होंने बताया, 'मैंने सिद्धू मूसेवाला के साथ उनकी एक तस्वीर देखी, जिसके बाद मैंने अपने ज्योतिषी दोस्त दोस्त से पूछा कि वो सिद्धू उनसे क्यों मिले? रुद्र ने बताया कि सिद्धू अपनी कुंडली दिखाने आए थे. ये सुनकर मुझे थोड़ी हैरानी हुई, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि सिद्धू ऐसे मुद्दों पर विश्वास करते हैं'. तेजिंदर ने आगे बताया, 'मेरे दोस्त ने कहा कि सिद्धू ने उनके साथ चार घंटे बिताए. रुद्र ने सिद्धू को ये सलाह दी कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए, क्योंकि उन पर कोई खतरा मंडरा रहा है. इस बात ने मुझे भी हैरान कर दिया था'. 


अगर मजबूत नहीं कलेजा, तो इस फिल्म से रहें दूर; डर की सारी हदे होंगी पार; 'स्त्री 2' को भी दी इसने मात; OTT पर बनी नंबर 1


सिद्धू मूसेवाला को ज्योतिष ने दी थी चेतावनी 


उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'मैंने अपने दोस्त से पूछा कि क्या उसने सिद्धू को बताया था कि उनकी जान को खतरा हो सकता है. उसने कहा, ‘ज्योतिष में हम सीधे तौर पर ये नहीं कह सकते कि किसी की जान को खतरा है, लेकिन मैंने उसे देश छोड़ने के लिए चेतावनी दी थी'. उन्होंने बताया कि सिद्धू की 8 या 9 तारीख के आसपास विदेश जाने की योजना थी. तेजिंदर बग्गा ने कहा, 'मैं इस पर सोचने लगा. मैंने सोचा, एक ऐसा इंसान जो महीने में 15-20 करोड़ रुपये कमाता है, वो ज्योतिष की सलाह पर देश कैसे छोड़ सकता है'? 



2 साल पहले की गई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या 


उन्होंने कहा, 'अगर मैं उसकी जगह होता, तो ऐसा नहीं करता. लेकिन भाई, 8 दिन बाद उसकी मौत हो गई. मैंने तुरंत अपने दोस्त को फोन किया और कहा कि मुझे भी कोई सलाह दे. उस दिन से मैंने कुंडली पर आंख मूंदकर भरोसा करना शुरू कर दिया'. बता दें, सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई, 2022 को उनके घर के पास गोली मारकर कर दी गई थी. उनकी मौत की खबर ने न केवल उनके परिवार को बल्कि उनके फैंस और पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. उनके हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग ने ली थी. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.