'बिग बॉस 18' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ चुका है. जिसे देखने के बाद पता चलता है कि गुरुवार को आने वाले एपिसोड काफी तड़कता भड़कता होने वाला है. जहां अविनाश और करणवीर की बहस नया मोड ले लेगी तो ईशा फूट-फूटकर रोने वाली हैं. हुआ ये कि उन्हें अपने दिल के करीब सबसे प्यारी चीज की बलि देनी पड़ी. तो चलिए दिखाते हैं वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बिग बॉस 18' में घरवालों को एक टास्क मिलेगा. जहां उन्होंने अपने कीमती सामान की बलि देकर अपने लिए राशन हासिल करना होगा. इस टास्क में करणवीर और अविनाश की भयंकर लड़ाई हो जाती है. करण तो साफ साफ कह देते हैं कि वह कुछ भी बलि नहीं देने वाले हैं.


करणवीर यह क्लीयर करते हुए दिखाई देंगे कि वह अविनाश को राशन दिलाने के लिए किसी भी निजी सामान की बलि नहीं देंगे. प्रोमो के अनुसार, आने वाले एपिसोड में घर के सदस्य मुश्किल स्थिति में हैं, क्योंकि उन्हें राशन के बदले में “बलिदान” करने के लिए कहा जाता है, जो वर्तमान में जेल के कमरे में अविनाश के पास रखा हुआ है.



फूट-फूटकर रोईं ईशा सिंह
प्रतियोगी ईशा सिंह भावुक होकर अपनी मां की शॉल को अग्निकुंड में डालती हुई दिखाई देंगी, जबकि अविनाश, जो उनके अच्छे दोस्त हैं, उन्हें ऐसा ना करने की सलाह दे रहे हैं. आंखों में आंसू के साथ ईशा यह कहती हुई सुनाई देती हैं, “मैं इससे छुटकारा पाना चाहती हूं” और फिर इसे अग्निकुंड में डालकर नष्ट कर देती हैं. 


करणवीर ने खोला मोर्चा
फिर करणवीर आते हैं, जो स्पष्ट रूप से कहते हैं कि वह अविनाश के किसी भी सामान को नष्ट करके उनके ईगो को संतुष्ट नहीं करेंगे. करणवीर कहते हुए सुनाई देते हैं कि “ पर्सनल आइटम तो बहुत दूर की बात है, मैं इस आदमी के ईगो के लिए अपने पैर का नाखून भी सैक्रिफाइस नहीं करूंगा. भूखा रह लूंगा, लेकिन राशन नहीं मांगूंगा. ”


रैंकिंग टास्क
इसके बाद प्रोमो में जेल के साथी अविनाश और अरफीन खान को दिखाया जाता है, जो शो में अपने खेल के आधार पर घर के सदस्यों की रैंकिंग करते हैं. एक दूसरे सीन में एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर को कन्फेशन रूम में दिखाया गया है. उन्हें उनकी जवानी के दिनों का खुद के एआई वर्जन को दिखाया गया है.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.