Vaishnavi Dhanraj Accusation on Family: 'सीआईडी' (CID) और 'इश्क में घायल' सीरयल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज को लेकर बड़ी खबर है. वैष्णवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने परिवार पर घर पर बंदी बनाने का आरोप लगाया है. वैष्णवी वीडियो में कह रही हैं कि वो पुलिस स्टेशन में हैं और उनके साथ मारपीट हुई है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस के चेहरे पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिमांशु शुक्ला ने शेयर किया वीडियो
वैष्णवी धनराज (Vaishnavi Dhanraj) के वीडियो को ट्विटर पर हिमांशु शुक्ला नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इन वीडियोज को शेयर करते हुए लिखा है कि सीआईडी फेम एक्ट्रेस मुंबई पुलिस से हेल्प मांग रही हैं. इस वक्त वो मुंबई के काशमीरा पुलिस स्टेशन में हैं. हिमांशु ने कई पोस्ट किए है. इन पोस्ट में ये भी बताया है कि वैष्णवी के परिवार वालों ने उनका फोन भी रख लिया है. 


 



 


मुंबई पुलिस ने किया रिस्पांस


इन पोस्ट को देखते ही मुंबई पुलिस ने रिस्पांस किया है. पुलिस ने लिखा है कि आप अपना कॉन्टेक्ट नंबर डीएम करें. इसके साथ ही हिमांशु ने लिखा कि पूरा मामला क्या है ये तो नहीं पता लेकिन मुझे बहुत चिंता हो रही है आप प्लीज तुरंत मदद करिए.


 



 


 


नितिन शेरावत से की थी शादी
वैष्णवी ने साल 2016 में एक्टर नितिन शेरावत से शादी की थी. हालांकि अब दोनों अलग है. स्पॉटबॉय को दिए पुराने इंटरव्यू में वैष्णवी ने कहा था- 'मैं बहुत डर गई थी लग रहा था कि वो मुझे मार देगा. इसलिए मैं घर से भाग गई. उसने मुझे इतनी बुरी तरह से मारा था कि पैर से खून निकल रहा था. पत्नी के तौर पर वो मेरा उसके साथ आखिरी पल था.'