Disha Parmar Pregnancy: दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य इन दिनों पेरेंट्स हुड एन्जॉय कर रहे हैं. डिलीवरी के 17 दिन बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस डिलीवरी के बाद वेट लॉस कर लिया है. जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन लुक देख फैंस शॉक्ड है. एक्ट्रेस ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

17 दिन बाद घटाया काफी वजन
दिशा परमार ने इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन लुक फोटो में नजर आया. इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- '17 दिनों बाद...' इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि दिशा ने डिलीवरी के 17 दिन में ही खुद को कितना फिट कर लिया है.


 



फैंस का यकीन करना मुश्किल
दिशा परमार की इस फोटो को देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर शॉक्ड है. उन्हें एक्ट्रेस की फोटो देखकर उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है. हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि इस दौरान उन्होंने बहुत सारा हेल्दी फूड खाया और ऐसा करना जारी रखेंगी.


 



 


न्यूली पेरेंट्स बने दिशा और राहुल
डिलीवरी के कुछ दिन बाद जब दिशा पाटनी ने फोटो शेयर की थी तो उसमें उनकी सूजी आंखें देखकर हर कोई हैरान था.दिशा को देखकर ऐसा लग रहा था कि उन्हें बेबी ने पूरी रात सोने नहीं दिया है. इस सेल्फी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- क्या ऐसी होती है नींद.


कई सीरियल्स में आ चुके नजर
दिशा पाटनी और राहुल वैद्य कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. इन सीरियल्स में 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा', ' अपना सा', 'जमाई राजा' शामिल हैं. दिशा के प्रति राहुल ने अपने प्यार का इजहार 'बिग बॉस' के अंदर किया था. शो खत्म होने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.