Ekta Kapoor on Gandii Baat: टेलीविजन क्वीन के नाम से जाने वाली एकता कपूर मुसीबत में फंस गई हैं. एकता और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मुंबई पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत शिकायत दर्ज की है. इन दोनों पर आरोप है कि इनकी वेब सीरीज 'गंदी बात' के सीजन 6 में नाबालिग लड़कियों के एडल्ट सीन दिखाए गए हैं. जिसके बाद अब एकता कपूर ने अपना आधिकारिक बयान जारी किया है. इन्होंने अपने इस बयान में सभी आरोपों को खारिज किया साथ ही ये भी कहा कि वो कानून का पूरी तरह से सहयोग कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेफ्रेंस पूरी तरह से गलत
एकता कपूर ने आधिकारिक बयान जारी किया है उसमें कहा गया- 'गंदी बात पर लगे सारे आरोपों पर ऑल्ट डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट लिमिटेड की ओर से साफ किया जाता है कि ये पॉक्सो एक्स समेत सभी कानूनों को पूरी तरह से फॉलो करती है.  कंपनी के नाबालिगों की इंगेजमेंट का कोई भी रेफ्रेंस पूरी तरह से गलत है.'


हर चीज के लिए अलग टीम


बयान में आगे लिखा गया- 'शोभा कपूर और एकता कपूर दिन के कामों में शामिल नहीं है. हर चीज के लिए अलग-अलग टीमें हैं. जिसे वो हैंडल करती है. इसी में एक कंटेट स्ट्रैटजी की टीम भी है. कंपनी को न्यायपालिका पर पूरा यकीन है. किसी भी तरह की जांच में पूरा सहयोग दिया जा रहा है. मामला कोर्ट में है इसलिए कंपनी डिटेल से कोई भी कमेंट करने से परहेज करती है.'


विवाद में 'गंदी बात सीजन 6'
दरअसल, एकता कपूर, शोभा कपूर और उनकी कंपनी ऑल्ट बालाजी विवादों में हैं. आरोप है कि इनके ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी में रिलीज हुई 'गंदी बात' के सीजन 6 के सीन में नाबालिगों के अश्लील सीन दिखाए गए हैं. फिलहाल POSCO के तहत शिकायत दर्ज की गई है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में पूछताछ भी की. पुलिस के मुताबिक, मुंबई के एमएचबी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 295-ए, आईटी एक्ट और पोक्सो एक्ट की धारा 13 और 15 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा, दो और मामलों में भी धाराएं लगाई गई हैं.


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.