Elvish Yadav-Anjali Arora Connection: एल्विश यादव का नाम एक बार फिर विवादों में आ गया है. उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में इंटरनेट पर यूजर्स तरह-तरह के पोस्ट शेयर कर रहे हैं. एल्विश के फोटो और वीडियो के साथ-साथ अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) से जुड़े पोस्ट भी सोशल मीडिया पर छा गए हैं. आखिर एल्विश की गिरफ्तारी का अंजलि अरोड़ा के साथ क्या कनेक्शन है? दरअसल एल्विश की गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले ही दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बयानबाजी हुई थी. इसी वजह से अंजलि के फैंस एल्विश को लेकर लगातार पोस्ट कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एल्विश यादव का अंजलि अरोड़ा से क्या है कनेक्शन? 


कुछ घंटों पहले एक्स पर मूनलाइट नाम से एक यूजर ने पोस्ट शेयर कर सवाल किया. यूजर ने पूछा कि जर्मनी के पास बीएमडब्ल्यू है, इटली के पास फरारी, अमेरीका के पास टेस्ला है, तो भारत के पास क्या है? इसी का जवाब देते हुए एल्विश यादव ने लिखा अंजलियंस. यानी की वो सारे लोग जो अंजलि अरोड़ा के फैंन हैं.  इसके बाद अंजलि ने एल्विश के सवाल पर लिखा 'और एल्विश आर्मी.' इसके बाद एल्विश ने कहा कि अंजलियंस ने टेकओवर कर लिया. फिर अंजलि ने कहा कि ट्रॉफी दे दी जाए फिर? 



क्या अंजलि अरोड़ा ने कसा एल्विश यादव पर तंज? 


एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद अंजलि अरोड़ा ने एक्स पर नया पोस्ट डाला है. उन्होंने लिखा, "रिलैक्स गाइज, टीआरपी के लिए कुछ भी बोलना पड़ता है." इसी वजह से वो एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एल्विश और अंजलि के फैंस इस पोस्ट को कमेंट सेक्शन में अपना-अपना सपोर्ट देते दिख रहे हैं.



अंजलि अरोड़ा के फैंस के रिएक्शन आए सामने


बता दें कि एल्विश की गिरफ्तारी के बाद से एक्स पर अंजलियंस ट्रेंड कर रहा है. अंजलि के फैंस का कहना है कि अब एल्विश को सिर्फ अंजलि अरोड़ा ही बचा सकती हैं. ढेर सारे मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. कोई कह रहा है कि अंजलि के फैंस ने पंगा नहीं लेना, तो कोई कह रहा है कि एल्विश आर्मी अंजलि के फैंस को हमेशा याद रखेगी. 




बता दें कि हाल ही में एल्विश की मैक्सटर्न के साथ हुई लड़ाई में अंजलि ने एल्विश का सपोर्ट किया था. मगर एल्विश एक्स पर अंजलि के फैंस पर तंज कसते दिखे. जिसके बाद यह पूरा विवाद शुरू हुआ.