Elvish Yadav Reacts On Trolling With Natasa Stankovic: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एल्विश यादव के साथ एक रील शेयर की, जिसने सबका ध्यान खींचा. दोनों की ये रील काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई. बाद में नताशा और एल्विश को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखा गया, जहां उनका लुक सोशल मीडिया पर छा गया. हालांकि, इसके लिए दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच अब यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में एल्विश ने ट्रोलिंग का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि ट्रोलिंग का कोई मतलब नहीं है क्योंकि ये वीडियो उन दोनों के एक म्यूजिक वीडियो का है. एल्विश ने ये भी कहा कि सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के पीछे तर्क की काफी कमी दिखाई दी. उन्होंने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा कि कैसे ट्रोलिंग से उन्हें फायदा हो रहा है, क्योंकि उन्हें फ्री में पब्लिसिटी मिल रही है.  



ट्रोल होने पर आया एल्विश का रिएक्शन 


बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश ने अपने ट्वीट में लिखा, 'और फ्री में इतना पीआर भी हो जाता है'. हालांकि, नताशा और एल्विश के किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम करने की बात अभी साफ नहीं हो पाई है. वायरल हो रही इस वीडियो में वीडियो दोनों को समुद्र किनारे रोमांटिक अंदाज में चलते और आंखों से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. नताशा, अपने गाने 'तेरे बनकर' के प्रमोशन के लिए सोशल मीडिया पर्सनालिटी के साथ मिलकर काम किया. हार्दिक से तलाक के बाद ये उनका पहला प्रोजेक्ट है. 


24 घंटे लेट हुई फ्लाइट, तो तुर्की एयरलाइंस पर भड़कीं तापसी पन्नू; बोलीं- Worst Experience!



इस साल की शुरुआत में अलग हुए थे नताशा-हार्दिक


वहीं, एल्विश 'रोडीज' के नए सीजन में बतौर जज नजर आ रहे हैं. बता दें, नताशा नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इस साल की शुरुआत में अलग हो गए थे. कई महीनों तक उनके रिश्ते को लेकर चल रही अफवाहों के बाद, उन्होंने जुलाई में अपने सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. उन्होंने बताया कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया क्योंकि वे अपने रिश्ते को चल नहीं पाए. हालांकि, दोनों अपने बेटे अगस्त्य की परवरिश साथ मिलकर कर रहे हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.