Govinda at Arti Singh Wedding: आरती सिंह (Arti Singh) की शादी में मामा गोविंदा (Govinda)  पहुंच गए हैं. लंबे समय से यही बातें हो रही थीं कि गोविंदा शादी में पहुंचेंगे या नहीं. पैप्स को पोज देते वक्त गोविंदा बहुत खुश दिखे. इसी के साथ उन्होंने सभी क दिल जीत लिया है. वहीं, अगर उनके लुक की बात करें तो वो भी बहुत बढ़िया नजर आया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरती सिंह की शादी में पहुंचे गोविंदा 


गोविंदा के साथ हुए विवाद के बाद से दोनों परिवारों का बोलचाल बंद था. ऐसे में आरती सिंह की शादी की खबरों के बीच लगातार एक सवाल उठ रहा था कि क्या गोविंदा शादी में पहुंचेंगे. बता दें कि गोविंदा आरती की शादी में पहुंच गए हैं. मामा का भांजी के लिए प्यार देख लोग खुश हो गए हैं. 


Arti Singh Wedding: लाल लहंगा, हैवी हार और चूड़ा पहन दुल्हन बनीं आरती सिंह, ब्राइडल एंट्री देख फैंस हुए इमोशनल, देखें Video



खास दिखा मामा जी का स्टाइल


गोविंदा ने शादी के लिए बहुत कमाल का लुक लिया. दमदार ब्लेजर और पैंट में वो हैंडसम दिख रहे हैं. साथ ही पैप्स को पोज देते वक्त उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान दिखीं. 



आखिर क्या है कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की लड़ाई 


गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के परिवार में तू तू मैं मैं तब शुरू हुई जब कृष्णा अभिषेक के जुड़वा बच्चों का जन्मदिन था. जब कॉमेडियन के बच्चों का जन्मदिन था तब गोविंद पार्टी में नहीं गए थे. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट में, गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहा था कि कृष्णा अभिषेक ने उन्हें पार्टी में बुलाया ही नहीं था, वह उस समय लंदन में थे. वहीं कॉमेडियन का कहना था कि उन्होंने गोविंदा व उनके परिवार को इनवाइट किया था लेकिन उन्होंने जानबूझकर उस समय लंदन की ट्रिप प्लान कर ली थी. बस इस कांड के बाद दोनों परिवार आमने सामने आ गए.