Kamna Pathak News: भाभीजी घर पर हैं शो से फेमस हुए दारोगा हप्पू सिंह के किरदार को लोगों ने इतना प्यार दिया कि इस पर पूरा एक सीरियल ही बना दिया गया. जिसका नाम है हप्पू की उलटन पलटन. इस कॉमेडी शो को भी खूब प्यार मिला यही वजह है कि कई सालों से ये चलता आ रहा है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं अब खबर है कि शो में हप्पू की पत्नी राजेश का रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस कामना पाठक ने शादी कर ली है वो भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड संदीप श्रीधर के साथ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

8 दिसंबर को हुई शादी
संदीप श्रीधर के साथ कामना पाठक ने 8 दिसंबर को सात फेरे लिए और अब ये सात जन्मों के बंधन में बंध गई हैं. उनकी वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. हाल ही में अपनी शादी के बारे में एक इंटरव्यू में उन्होंने बात की थी और बताया था कि शादी नागपुर में होगी जबकि रिसेप्शन इंदौर में देने की तैयारी चल रही है. संदीप श्रीधर प्रयागराज के रहने वाले हैं लिहाजा शादी के बाद दूल्हा दुल्हन वही जाएंगे और शादी की कुछ रस्में वहीं पर होगी. 


जल्द काम पर लौटेंगी ‘राजेश’
फिलहाल कुछ एपिसोड में कामना पाठक नजर नहीं आ रही हैं. इसकी वजह शादी के चलते शो से उनका छुट्टी लेना है लेकिन उनके फैंस निराश ना हो क्योंकि जल्द ही कामना शो में फिर से नजर आएंगी. फिलहाल वो सिर्फ 15 दिन की ही छुट्टी पर हैं. शादी की सभी रस्मों के खत्म होते ही वो तुरंत मुंबई आएंगीं और शूटिंग शुरू कर देंगी. बात संदीप श्रीधर की करें तो उन्हें वो कई सालों से जानती हैं. दोनों की पहली मुलाकात 2014 में हुई थी और उसी वक्त कामना संदीप को दिल दे बैठी थीं. लेकिन साथ काम करते हुए दोनों ने एक दूसरे को जाना और करीब आ गए. कई सालों से दोनों डेट कर रहे थे. संदीप भी एक एक्टर हैं बेबी से लेकर स्पेशल 26 तक जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं