Neha Kakkar Indian Idol Audition: सिंगर नेहा कक्कड़ आज जिस कामयाबी के मुकाम पर हैं वह हर कोई जानता है. भारत के सबसे बड़े सिंगिंग शो को जज करने वाली नेहा कक्कड़ कभी उसी शो से बाहर कर दी गई थीं. इतना ही नहीं उनकी परफॉर्मेंस को देखने के बाद अनु मलिक ने तो खुद को थप्पड़ तक मार लिया था. जी हां, ये सुनने में थोड़ा-सा अजीब लग सकता है लेकिन ऐसा ही हुआ था. नेहा कक्कड़ की परफॉर्मेंस पर अनु मलिक गुस्से में लाल हो गए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा कक्कड़ का इंडियन आइडल परफॉर्मेंस वीडियो वायरल


इंडियन आइडल के सीजन 2 का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में नेहा कक्कड़ परफॉर्म करती दिख रही हैं. नेहा कक्कड़ को वीडियो में 'रिफ्यूजी' फिल्म का 'ऐसा लगता है' गाना गाते देखा जा सकता है. इस गाने को सोनू ने अपनी आवाज दी है और इसका म्यूजिक अनु मलिक ने बनाया है. 



नेहा कक्कड़ और उनके पार्टनर की 'ऐसा लगता है' गाने पर परफॉर्मेंस देखने के बाद अनु मलिक कहते हैं, नेहा कक्कड़...तेरी आवाज सुनकर लगता है अपने मुंह पर मारूं थप्पड़, यार! क्या हो गया है तेरे को... अनु मलिक के मुंह से ऐसे शब्द सुनने के बाद तो नेहा कक्कड़ के पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक जाती है. वहीं नेहा कक्कड़ के टैलेंट और जज्बे की बात करें तो उन्होंने अपनी काबिलियत को शो से बाहर हो जाने के बाद पूरी तरह से साबित किया. वह आज उसी शो की जज हैं, जिससे उन्हें आउट कर दिया गया था. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.