India's Got Talent 10: रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट 10' एक बार फिर से टीवी पर धमाकेदार वापसी 29 जुलाई से करने जा रहा है. इस शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे देखकर शो की जज शिल्पा शेट्टी, किरण खेर की आंखें फटी की फटी रह गईं. ये दोनों कंटेस्टेंट के सिर पर अचानकर आग लग जाने से इतनी ज्यादा घबरा जाती है कि उनके रिएक्शन देखने लायक है. इसके आगे क्या होता है जानिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंटेस्टेंट के सिर पर लगी आग
ये शो अभी तक भले ही ऑनएयर नहीं हुआ है लेकिन इस शो के प्रोमो फैंस के होश उड़ा रहे हैं. वहीं अब ये नया प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखकर आप भी हक्का बक्का रह जाएंगे. इस प्रोमो वीडियो को सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे देखने के बाद हर कोई यही कह रहा है का आखिर ऐसा कैसे हो सकता है.


 



 


उड़े शिल्पा और किरण खेर के होश
इस प्रोमो में आप देखेंगे कि एक कंटेस्टेंट अपने सिर पर आग लगा देता है. इसके बाद वो ऐसा करतब करता है जिसे देखकर किरण खेर और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शॉक्ड हो जाती हैं. उनकी आंखें खुली की खुली रह जाती हैं. शिल्पा और किरण खेर की ऐसी हालत हो जाती है कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. 



अब तक ये जीत चुके
इस शो में देश और विदेश से लोग अपने असली हुनर को दिखाने आते हैं. इस शो का हर सीजन हिट रहा है. आपको बता दें, 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के आखिरी सीजन यानी कि सीजन 9 के विनर दिव्यांश मनुराज थे. बाकी सीजन की बात करें तो सीजन एक के विनर प्रिंस डांस ग्रुप था. दूसरे सीजन का विनर शिलांग चैंबर थे. तीसरे सीजन के विनर एसएनवी ग्रुप था. चौथे सीजन का विनर सोनाली मजूमदार औक मराजू सुमन थे. पांचवें सीजन के विनर रागिनी मक्खर, छठे के माणिक पॉल, सांतवे सीजन के बांसुरी वादक सुलेमान और आंठवे सीजन के विनर जावेद खान थे.