'बिग बॉस 9' फेम युविका चौधरी और प्रिंस नरूला पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. एक बार फिर प्रिंस की दुल्हनिया युविका की प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ रही हैं. हुआ ये कि प्रिंस और युविका ने ही ऐसा हिंट दिया है. जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. हालांकि अभी तक कपल ने इस तरह की कोई गुडन्यूज नहीं सुनाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की लवस्टोरी बिग बॉस में ही शुरू हुई थी. दोनों ने अक्टूबर साल 2018 में शादी रचाई थी. अब 6 साल बाद दोनों के माता-पिता बनने की खबरें तैरने लगी हैं. चलिए बताते हैं आखिर क्यों इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.


क्या युविका चौधरी सच में प्रेग्नेंट हैं?



युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी के रूमर्स शुरू हुए भारती सिंह के शो के बाद से. दरअसल प्रिंस हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह के पॉडकास्ट में नजर आए. जहां भारती ने ही प्रिंस से बच्चे को लेकर सवाल किया. कॉमेडियन ने कहा, 'तुम्हारा गोला कब आने वाला है.' इस सवाल पर तुरंत प्रिंस ने कहा, 'बहुद जल्द.'


युविका चौधरी के वीडियो को देख कमेंट्स शुरू
अब खुद प्रिंस के मुंह से ये बात निकली है तो ऐसी चर्चा तो होनी ही थी. इसके बाद प्रिंस की वाइफ युविका का एक वीडियो भी सामने आया है जिसे देख फैंस कमेंट कर रहे हैं कि जल्द ही मां बनने वाली युविका को बहुत बहुत बधाई. वहीं एक फोटो भी है जहां युविका अपने पेट को कवर किए दिख रही हैं.



Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में बनी इन जोड़ियों को भेजा गया शो में आने का न्योता, क्या फिर खेलेंगे खेल?


बेबी प्लानिंग को लेकर प्रिंस नरूला
भारती सिंह के शो में बेबी प्लानिंग को लेकर प्रिंस ने कहा था कि उनका और युविका हमेशा से ही बच्चों से लगाव रहा है. मगर उनका मानना था कि मुंबई में जब उनका घर होगा तो वह ये जिम्मेदारी उठाएंगे. अब कुछ समय पहले ही दोनों ने घर खरीद भी लिया है. तो अब फैंस को लग रहा है कि दोनों जल्द ही गुडन्यूज सुना सकते हैं. हालांकि अभी तक दोनों के ऑफिशियल बयान का इंतजार है.