Jannat Zubair-Reem Shaikh: कल यानी 11 अप्रैल ईद-उल-फितर (Eid-Al-Fitr) को धूमधाम से मनाया जाएगा. ऐसे में सितारों ने भी तैयारी शुरू कर दी है. जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और  रीम शेख (Reem Shaikh) ने कुछ देर पहले फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज भी शेयर की हैं. दोनों ही बहुत खूबसूरत अंदाज में ईद के लिए हाथों पर मेहंदी लगवाती दिखाई दे रही हैं. ऐसे में फैंस को उनका प्यारा सा अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रीम शेख ने शेयर किया वीडियो 


रीम शेख ने कुछ देर पहले बहुत ही खास वीडियो को फैंस के साथ शेयर किया है. वीडियो में वो जन्नत जुबैर संग नजर आ रही हैं. दोनों एक दूसरे के हाथों पर मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं. वहीं रीम शेख ने अपने हाथों पर मेंहदी से जन्नत जुबैर का नाम भी लिखा है. दोनों के आसपास और भी लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं. मिनटों के अंदर यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. 



जन्नत जुबैर के सूट हैं ईद के लिए बेस्ट, सिंपल अंदाज में भी दिखाएंगे सबसे सुंदर, देखें Photos


जन्नत जुबैर ने भी शेयर की तस्वीरें


रीम के साथ-साथ जन्नत जुबैर ने भी कुछ खास तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में रीम शेख उनके हाथों पर खुद मेहंदी लगाती दिख रही हैं. वहीं, आसपास कुछ छोटे बच्चे बैठे दिखाई दे रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में रीम ने अपने हाथ पर जन्नत का नाम लिख दिखाती नजर आ रही हैं. मेंहदी लगाते वक्त जन्नत ने पिंक कलर का प्रिंटेड और सिंपल सूट पहना हुआ है, जिसमें वो बहुत सुंदर दिखाई दे रही हैं. 



'नागिन 7' को लेकर सुम्बुल तौकीर खान ने तोड़ी चुप्पी, खुद एक्ट्रेस ने बताया सच


फैंस को पसंद आया दोनों का अंदाज 


बता दें कि फैंस दोनों की फोटोज और वीडियोज को बहुत पसंद कर रहे हैं. जन्नत जुबैर और रीम शेख शेख बहुत अच्छी दोस्त हैं और लंबे समय से एक दूसरे को जानती हैं.