Jhalak Dikhhla Jaa Rubina Dilaik: रूबीना दिलैक को रियलिटी शो की क्वीन कहें तो कुछ गलत ना होगा. बिग बॉस (Bigg Boss), खतरों के खिलाड़ी के बाद ये हसीना अब झलक दिखला जा में नजर आ रही हैं और हर परफॉर्मेंस में कर रही हैं कमाल. इस हफ्ते भी रूबीना अपने शानदार एक्ट से हर किसी को इम्प्रेस करने में कामयाब रहेंगी. एक प्रोमो शेयर कर रूबीना ने आने वाले स्पेशल एपिसोड की झलक दिखा दी है. वहीं इसमें ये भी दिखाय गया है कि स्टेज पर रूबीना दिलैक (Rubina Dilaik) पहाड़ी डांस से माहौल को और भी खुशनुमा कर देंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो में पहुंचे किन्नर
रूबीना ने एक प्रोमो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो अपनी परफॉर्मेंस से पहले कुछ किन्नरों को स्टेज पर बुलाती हैं और उन्हें समाज का अभिन्न अंग बताती हैं. इसके बाद किन्नर रूबीना की नजर उतारते हैं और फिर एक्ट्रेस शानदार परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल चुरा लेती हैं. वहीं वो स्टेज पर सभी जजो को बुलाती हैं और उनसे स्पेशल हिमाचली डांस करने की रिक्वेस्ट करती हैं. वो सबको डांस करना सिखाती हैं और फिर खुद भी रूबीना शानदार अंदाज में हिमाचली डांस करती दिखती हैं. वहीं रूबीना कहती हैं कि उन्हें आज काफी गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि अपनी कर्म भूमि पर उन्होंने जन्म भूमि का कर्ज उतार दिया. वहीं प्रोमो के आखिर में रूबीना सभी जजों को पहाड़ी टोपी भी गिफ्ट में देती नजर आ रही हैं. 



पहले इन रियलिटी शो में धूम मचा चुकीं रूबीना
वैसे आपको बता दें कि रूबीना दिलैक पहले भी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. बिग बॉस 14 में उन्होंने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं और उनके एटिट्यूड को लेकर वो कईयों के निशाने पर हमेशा रहीं लेकिन वो जैसी थीं वैसा ही खेली और आखिरकार शो को जीतकर बाहर आईं. वहीं इसके बाद वो खतरों के खिलाड़ी में भी दिखीं जहां उन्होंने अपने डर का सामना किया और अब वो आ पहुंची हैं झलक दिखला जा में.     



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर