The Great Indian Kapil Show Stars Fees: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ऑफ एयर हो रहा है. इस बात का ऐलान इस शो के सितारों ने सोशल मीडिया पर किया. इस शो के ऑफ एयर होने की खबरों के बीच अब इसमें नजर आने वाले स्टार्स की फीस सुर्खियां बटोर रही है. जानिए नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो के लिए कौन कितनी फीस ले रहा है और सबसे ज्यादा फीस किसकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल शर्मा- 26 करोड़
हमारी सहयोगी वेब साइट DNA में छपी रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा इस शो के लिए 26 करोड़ मेकर्स से वसूल रहे थे. यानी कि एक एपिसोड के 5 करोड़ लेते हैं.


 



 


अर्चना पूरन सिंह- 10 लाख
हंस-हंसकर लोट पोट हो जाने वाली अर्चना पूरन सिंह कपिल के शो की जान है. यहां तक कि उनकी हंसी के चर्चे दूर-दूर तक रहते हैं. इन रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्चना शो के लिए एक एपिसोड के 10 लाख तक लेती हैं.


क्या 2 महीने के अंदर बंद हो जाएगा कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो? अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा



 


सुनील ग्रोवर- 25 लाख
सालों बाद सुनील ग्रोवर इस शो में नजर आए. सुनील ग्रोवर इस शो में ज्यादातर इंजीनियर चुंबक मित्तल बनकर नजर आते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील इस शो में एक एपिसोड के 25 लाख ले रहे हैं.



कैसे तैयार हुआ कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सेट? दो महीने की तैयारी, नौ घंटे की शिफ्ट और 120 क्रू की टीम का है कमाल 


 



 


बाकी सितारों की फीस


शो में नजर आने वाले बाकी सितारों की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा अभिषेक की फीस एक एपिसोड की 10 लाख, कीकू शारदा की फीस 7 लाख और राजीव ठाकुर की एक एपिसोड की फीस 6 लाख रुपये है.