Kapil Sharma on Foreign Tour: द कपिल शर्मा शो (The kapil Sharma Show) कितना पॉपुलर शो है ये तो आप जानते ही हैं. इस शो पर विदेशों से भी लोग पहुंचते हैं लेकिन इस बार इस शो की पूरी कास्ट खुद ही विदेश टूर पर पहुंच गई है. जहां इनके अलग अलग बड़े शहरों में शो होंगे जिसकी वजह से इस शो के दर्शक और पूरी टीम ना सिर्फ खुश है बल्कि काफी एक्साइटेड भी लग रही है. 


कपिल शर्मा ने शेयर की तस्वीर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जब पूरी टीम के साथ विदेश दौरे पर निकल चुके हैं तो उन्होंने इस खास पल को कैमरे में कैद किया और तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है उनमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, सुमोना चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं और सभी के चेहरों पर खुशी भी देखते ही बन रही है. 



वहीं कपिल के फैंस और इस शो के दर्शक भी इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं अर्चना पूरन सिंह ने भी कमेंट करते हुए लिखा – इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि मस्ती शुरू हो चुकी है. साथ ही उन्होंने शो के लिए सभी को ऑल द बेस्ट भी कहा. 


ऑफ एयर हुई द कपिल शर्मा शो


वहीं शो की पूरी टीम के विदेश दौरे के चलते द कपिल शर्मा शो को ऑफ एयर कर दिया गया है. यानि अब कुछ समय तक ये शो आप नहीं देख सकेंगे. इससे फैंस काफी निराश हैं लेकिन उन्हें उम्मीद भी है कि जल्द ही हंसी मजाक से भरे इस शो की वापसी होगी. फिलहाल इसकी जगह एक नए शो ने ले ली है. इंडिया लाफ्टर चैलेंज नाम से नया शो शुरू किया गया है जिसे शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह जज कर रही हैं.  


यह भी पढ़ेंः Prithviraj हुई फ्लॉप तो Akshay Kumar पर फूटा मेकर्स का गुस्सा! बोले – ‘खुद को समर्पित करने की जरूरत थी पर उन्होंने तो..’


 


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक