‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 16वां हैं. लेटेस्ट एपिसोड में दिल्ली की शालिनी शर्मा हॉट सीट पर नजर आएंगी. उनका सफर इतना इमोशनल कर देने वाला है कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन भी शॉक्ड रह जाते हैं. शालिनी शो में ज्यादा से ज्यादा राशि अपने बेटे के लिए जीतना चाहती हैं. चलिए बताते हैं शालिनी शर्मा की कहानी.
 
KBC में शालिनी शर्मा अपना दर्द बयां करती हैं. वह बताती हैं कि उन्हें अपने छोटे बेटे चिन्मय से ताकत मिलती है. उनका बेटा 18 साल का है. जिन्हें जन्म से ही बार-बार दौरे पड़ने और ऑटिज्म जैसी सेहत संबंधी समस्याएं हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वह आज अपने बेटे की खातिर ली कसम के कारण नंगे पैर हॉट सीट तक आई हैं. ताकि जो भी राशि वह जीते उससे बेटे का इलाज करवा सके.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे को पड़ते हैं 40 अटैक
शालिनी शर्मा ने बताया कि उनके बेटे को दौरे की समस्या रही है. एक दिन में 30 तो कभी 40 बार भी अटैक पड़ता हैं. ये दर्दनाक कहानी सुनाते हुए शालिनी की आंख से आंसू भी छलक उठे तो अमिताभ बच्चन भी शॉक्ड रह जाते हैं. बिग बी ने भी उन्हें अपना समर्थन कंटेस्टेंट को दिया. साथ ही कहा कि वह अपने बेटे की मेडिकल रिपोर्ट शेयर करें ताकि जरूरी इलाज की सुविधा के बारे में पता चल सके.
 
केबीसी की शालिनी की कहानी
हॉटसीट की जर्नी को शेयर करते हुए शालिनी बताती हैं कि वह 16 साल से कौन बनेगा करोड़पति शो की फैन रही हैं. वह यहां अपने परिवार के लिए आई हैं. वह बस जो कुछ बेटे के लिए कर सकती हैं हर चीज करना चाहती हैं. बता दें वह शो में 50 लाख के सवाल तक पहुंच चुकी हैं. अब देखना ये है कि आखिर वह कितना अमाउंट शो से जीतकर जाती हैं.


क्यों ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे ने शेयर किया आदित्य रॉय कपूर के साथ वीडियो? 5 महीने पहले टूटा था रिश्ता


केबीसी नहीं कंटेस्टेंट के लिए किसी मंदिर से कम
केबीसी में नंगे पैर आने को लेकर शालिनी शर्मा बताती है कि इस शो में आने के बाद वह काफी खुश हैं. हॉटसीट तक पहुंचने की जीत सिर्फ उनकी नहीं बल्कि उनके दोनों बच्चों की है. वह अपनी एक कसम के चलते नंगे पैर शो में आईं और जबतक वह दिल्ली लौटकर मंदिर में दर्शन नहीं कर लेती, तब तक नंगे पैर ही रहेंगी.  उन्होंने कहा कि उनके लिए तो केबीसी भी किसी मंदिर से कम नहीं है.