टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर का ऐलान हो चुका है. रोहित शेट्टी ने खुद इस गुडन्यूज को सुनाया. रविवार को शो का ग्रैंड फिनाले हुआ. जहां करण वीर मेहरा ने शो जीत लिया है. जी हां, करण वीर मेहरा ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' की ट्रॉफी और 20 लाख रुपये की कैश मनी के साथ साथ क्रेटा कार अपने नाम कर ली है. चलिए अब आपको रनरअप और शो के बारे में बताते हैं.

 

'खतरों के खिलाड़ी 14' के विनर करण वीर मेहरा बने तो कृष्णा श्रॉफ पहली रनरअप और गशमीर महाजनी रहे. टाइगर श्रॉफ की बहन ने ग्रैंड फिनाले तक का सफर तय किया और दूसरे नंबर पर रहकर परिवार का नाम रोशन किया. मगर शो के इस सीजन को अपने नाम करने वाले एक्टर करण वीर मेहरा बने.

 

आसिम रियाज पर भी तोड़ी चुप्पी

'बॉलीवुड लाइफ' के साथ बातचीत करते हुए करण वीर मेहरा ने कहा कि अभी तक ये फीलिंग कम नहीं हुई है. जीत का ये अनुभव बता नहीं सकता कि कितना शानदार है. इतना ही नहीं करणवीर ने आसिम रियाज के विवाद पर भी रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि, 'मैं जब मीडिया से रूबरू हुआ. सबने आसिम के बारे में पूछा तो मैंने यही कहा कि कौन आसिम? लेकिन अब मैं शो जीत गया हूं तो मैं समझ रहा हूं कि ये कितनी बड़ी जिम्मेदारी है. मुझे नहीं लगता कि आसिम इस सफलता संभाल पाते, जो उन्हें मिली.'

 

रोहित शेट्टी को बताया क्रश


'इंडिया टुडे ' से बातचीत में करण वीर मेहरा ने अपनी जीत के बारे में रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है. साथ ही उन्होंने रोहित शेट्टी को मैन क्रश कहा. करण ने कहा, 'ये बहुत ही खूबसूरत, जोरदार और शानदार रहा. ये मेरे लिए बहुत ही पॉजिटिव और कॉन्फिडेंस भर देने वाला है. जब मैं रोमानिया पहुंचा और बाकी कंटेस्टेंट्स को देखा तो सब काफी जोश और प्रिपेयर थे. मेरे लिए तो हरेक कंटेस्टेंट कॉम्पीटिशन से लबरेज था.'

 

खतरों के खिलाड़ी के हर सीजन के अब तक के विनर की लिस्ट

सीजन 1- नेत्रा रघुरामन

सीजन 2- अनुष्का मनचंदा

सीजन 3- शब्बीर अहलूवालिया

सीजन 4- आरती छाबड़िया

सीजन 5- रजनीश दुग्गल

सीजन 6- आशीष चौधरी

सीजन 7- सिद्धार्थ शुक्ला

सीजन 8- शांतनु माहेश्वरी

सीजन 9- पुनीत पाठक

सीजन 10- करिश्मा तन्ना

सीजन 11- अर्जुन बिजलानी

सीजन 12- तुषार कालिया

सीजन 13- डिनो जेम्स

सीजन 14- करण वीर मेहरा

 

कौन हैं करण वीर मेहरा

करण दिल्ली से आते हैं. जिन्होंने मसूरी के बोर्डिंग स्कूल से पढ़ाई लिखाई पूरी की. उन्होंने करियर की शुरुआत साल 2005 में 'रिमिक्स' शो से की. फिर वह साथ निभाना साथिया, शन्नो की शादी, विरोध, परी हूं मैं, बहनें, सूर्या, अमृत मंथन, पवित्र रिश्ता से लेकर पुकार जैसे सीरियल्स में नजर आए. साल 2018 में उन्होंने वेब सीरीज 'इट्स नॉट देट सिंपल' में जयेश के किरदार के रूप में भी काम किया.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.