Kiku Sharda Opened Up On Kapil Sharma Show: कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर कीकू शारदा पिछले 11 साल से कपिल शर्मा के कॉमेडी शो का हिस्सा हैं. शो में उन्हें अक्सर महिलाओं के कपड़े पहने हुए देखा जाता है और उनकी सुनील ग्रोवर के साथ की जोड़ी भी लोगों को खूब हंसाती है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कीकू ने साफ किया कि उन्हें महिला के कपड़े पहनने से कभी कोई परेशानी नहीं है. इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि क्रॉस-ड्रेसिंग के दौरान उन्हें दर्शकों से हमेशा अच्छा रिस्पॉन्स मिला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कीकू शारदा ने कहा कि वो अपने काम के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. कीकू ने कहा, 'मुझे कभी भी औरत के कपड़े पहनने में कोई दिक्कत महसूस नहीं हुई. मैंने ये 'द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो' के समय से ही करना शुरू किया था. मैं एक एक्टर हूं, तो मुझे हर वो रोल निभाना चाहिए जो मेरे पास आता है. जब तक मैं इसे मजेदार बना रहा हूं, तब तक कोई परेशानी नहीं है. जब भी मैं औरत का किरदार निभाता हूं, मैं ध्यान रखता हूं कि वो गरिमा के साथ हो और थोड़ा क्यूट लगे. अगर मैं औरत के कपड़े पहनता और लोगों को पसंद नहीं आता'. 



कपिल शर्मा शो ने बदल दी कीकू शारदा की लाइफ 


उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'तो मैं इसे आगे नहीं बढ़ाता, लेकिन अब तक सब सही रहा है. अपने काम के लिए मैं कोई भी सीमा पार कर सकता हूं'. कीकू शारदा ने आगे बताया कि कपिल शर्मा के शो से जुड़ने के बाद उनकी ज़िंदगी में बहुत बड़ा बदलाव आया. उन्होंने कहा, 'कपिल का कद बहुत ऊंचा है. मैं पिछले 11 साल से इस शो का हिस्सा हूं, लेकिन कपिल के साथ काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है. इस शो ने मुझे मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में काफी आगे बढ़ने का मौका दिया और आज मैं जो कुछ भी हूं, उसमें इसका बड़ा योगदान है'.


फहाद अहमद संग शादी से स्वरा भास्कर को लग रहा था डर, सालभर बाद बताई वजह; बोलीं- 'मैं वो इंसान नहीं..'



'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरे सीजन लौटा


हाल ही में कपिल शर्मा अपने नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन के साथ एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर वापस लौट आए हैं. फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. शो में उनके साथ कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर, सुनील ग्रोवर और अर्चना पूरन सिंह नजर आ रहे हैं. शो का पहला एपिसोड अभी रिलीज हुआ जिसमें आलिया भट्ट, वेदांग रैना और करण जौहर आए थे. वे अपनी आने वाली फिल्म ‘जिगरा’ का प्रमोशन करने आए थे. आने वाले एपिसोड में सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर, कार्तिक आर्यन, त्रिपती डिमरी और विद्या बालन जैसे बड़े सितारे भी शामिल होंगे. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.