Bride To Be Krishna Mukherjee: 'नागिन सीजन 5' में अहम रोल निभाने वाली एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) जल्द ही शादी करने वाली हैं. बीते साल कृष्णा ने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ सगाई की थी. वहीं शादी 9 मार्च को है. शादी से पहले ही कृष्णा मुखर्जी की प्रेग्नेंसी की खबरें भी उड़ चुकी हैं. वहीं अब एक्ट्रेस का बैचलर पार्टी का बोल्ड लुक वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस की ये फोटोज थाईलैंड के फुकेट की हैं जहां पर कृष्णा अपने दोस्तों के संग जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. खास बात है कि तस्वीरों में कृष्णा बोल्ड लुक में नजर आईं जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बोल्ड लुक में आईं नजर
कृष्णा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कृष्णा ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने हुई हैं. इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है और फ्रंट साइड पर डीपनेक उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.


 



 


दोस्तों संग की खूब मस्ती
कृष्णा मुखर्जी की ये ड्रेस ना केवल हद से ज्यादा टाइट है बल्कि एक्ट्रेस की ड्रेस में साइड से भी नीचे की ओर कट लगा हुआ है जो उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रहा है. कृष्णा के साथ इस थाईलैंड के ट्रिप पर उनके कई दोस्त भी गए हैं जिनकी फोटोज एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.


 



 


उड़ चुकी प्रेग्नेंसी की खबर
इससे पहले कृष्णा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर रिवीलिंग ड्रेस में ऐसा वीडियो शेयर किया था कि प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ने लगी थीं. इसके पीछे की वजह एक्ट्रेस का टाइट ड्रेस लुक है. जिसे देखकर फैंस का ऐसा लगा कि वो प्रेग्नेंट है और लगातार सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कमेंट करने लगे कि क्या ये प्रेग्नेंट हैं?


 


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे