नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस वक्त 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. इस शो को काफी अच्छे रिव्यू मिले हैं और फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी दोनों ही कलाकारों की तारीफों के पुल बांधने से फैन नहीं थक रहे हैं. इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला का मोनालिसा (Monalisa) के साथ पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दोनों के शानदार गाने को देख फैंस की सांस बढ़ गई हैं. 


अब वायरल हो रहा सिद्धार्थ-मोनालिसा का गाना


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के साथ सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इला अरुण के गाने में नजर आए थे. गाने का नाम 'रेशम का रुमाल' (Resham Ka Rumal) था. ये गाना खूब हिट हुआ था, फैंस आज भी गाने को खूब पसंद करते हैं. अब फैंस ने इसका पुराना वीडियो खोज निकाला हैं और सोशल मीडिया पर ये तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों काफी यंग थे. 


सिद्धार्थ-मोनालिसा ने किया था साथ काम


इस वीडियो के बारे में मोनालिसा (Monalisa) ने एक इंटरव्यू में बात की थी. मोनालिसा ने बताया था कि उन्होंने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियोज से हुई थी. उन दिनों सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) भी इंडस्ट्री में नए थे. मोनालिसा और सिद्धार्थ शुक्ला पर पिक्चराइज किया ये गाना खूब हिट हुआ था. ईला अरुण की आवाज में गाया गया ये गाना उन दिनों हर किसी की प्लेलिस्ट में होता था. 


 



बिग बॉस में दोनों आए नजर


सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में ही लोगों का जीत चुके हैं. उनकी खूब फैंन फॉलोइंग है, इसलिए ही वो शो के विनर भी बने. साथ ही सोशल मीडिया पर वह और उनकी दोस्त शहनाज गिल अक्सर ट्रेंड्स में रहते हैं. इंट्रेस्टिंग बात ये है कि मोनालिसा भी 'बिग बॉस 10' (Bigg Boss 10) का हिस्सा रह चुकी हैं. सिद्धार्थ और मोनालिसा लंबे वक्त से इंडस्ट्री में बने हुए हैं और एक के बाद एक शानदार काम कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा कार में कर रहे थे Kiss, पकड़े जाने पर मॉरल पुलिस ने पीटा! Video Viral


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें