नई दिल्ली: टीवी जगत के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर हैं. अब वह अपने एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में निक्की बैकलेस ड्रेस में अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके मूव्स इतने आकर्षक हैं कि उनके फैंस उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. 


इस जगह बनीं मेहमान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल इस ड्रेस को कैरी करते हुए वह बीते दिन 'जी कॉमेडी शो' (Zee Comedy Show) में मेहमान बनकर पहुंचीं. इस सेट के बाहर से भी निक्की की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस ड्रेस की बात करें तो निक्की की इस ड्रेस में कई सारे फ्रिंजेज नजर आ रहे हैं, जिन्हें शो करने के लिए वह अपनी बॉडी को मूव करती दिख रही हैं. 



बिग बॉस से मिली पहचान 


बता दें कि जब से विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में गई हैं, तभी से वह लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. निक्की अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं. बिग बॉस का 14वें सीजन ने निक्की को जबरदस्त पहचान दी है. इसके पहले वह साउथ की कुछ फिल्मों में लीड किरदार भी निभा चुकी हैं.




सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं निक्की


अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. निक्की के सभी पोस्ट तेजी से वायरल होते हैं. उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है.


इसे भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने बिकिनी पहन बीच पर दिए कातिलाना पोज, PHOTOS में दिखा टशन


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें