Tv Sanskari Bahu Dhara: 'पंड्या स्टोर' (Pandya Store) सीरियल में धरा का रोल निभाने वाली शाइनी दोषी ने अपने किरदार से लोगों के बीच संस्कारी बहू की इमेज बनाई है. धरा सीरियल में हमेशा साड़ी में नजर आती हैं और परिवार के हर सदस्य का ख्याल रखती हैं. लेकिन सीरियल में नजर आने वाली ये संस्कारी धरा रियल लाइफ में इतनी ज्यादा बोल्ड हैं कि उनकी फोटोज देखकर आप भी कहेंगे ये तो हद से ज्यादा बोल्ड हैं. खास बात है कि धरा का सोशल मीडिया भी उनकी हर तरह की बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है यहां तक कि आप धरा के ऑन स्क्रीन लुक और ऑफ स्क्रीन लुक को देखकर कहेंगे दोनों में जमीन आसमान का फर्क है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोवा में मनाया नया साल
शाइनी दोषी (Shiny Doshi) ने इस नए साल का जश्न पति और दोस्तों के साथ गोवा में मनाया. गोवा की शाइनी ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नए साल के मौके पर जबरदस्त आतिशबाजी दिखाई दे रही है. जिससे कि फोटो के पीछे का बैकग्राउंड काफी ज्यादा सुंदर लग रहा है.


 



 


 



 


खुलेआम किया लिपलॉक
धरा (Dhara) न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटोज में पति लविश खैरजानी के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में धरा ब्लैक कलर की ब्रा के साथ डेनिम जींस पहनी हैं और लविश ट्राउजर के साथ व्हाइट कलर की प्रिटेंड शर्ट पहने हैं. फोटो में दोनों एक दूसरे को लिपलॉक करते हुए नजर आए. इस तस्वीर को शाइनी दोषी ने इंस्टाग्राम पर लव और लाइट कैप्शन के साथ शेयर किया. इसके अलावा शाइनी ने दोस्तों के साथ भी गोवा की कई फोटोज शेयर की है जिसमें वो पति और दोस्तों को साथ मस्ती करती हुई नजर आईं. आपको बता दें, शाइनी दोषी स्टारप्लस के सीरियल 'पंड्या स्टोर' में धरा के रोल में नजर आती हैं. ये शो फैंस को काफी ज्यादा पसंद है.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं