Rajeev Sen-Charu Asopa Allegations: टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) का रिश्ता अब टूटने की कगार पर खड़ा हो गया है. राजीव और चारू (Rajeev and Charu Allegations) के झगड़े इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं, वह एक-दूसरे पर अक्सर शब्दों के वार करते दिख रहे हैं. राजीव सेन और चारू असोपा एक-दूसरे पर धोखा देने का आरोप भी लगा चुके हैं. वहीं हाल में राजीव सेन ने चारू के आरोपों को बेहद बचकाना बताते हुए उन्हें खारिज कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजीव ने क्यों चारू के आरोपों को बचकाना कहा 


राजीव सेन (Rajeev Sen Video) ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में राजीव सेन खुद पर लगे आरोपों को लेकर बात की है. राजीव सेन ने वीडियो में कहा- 'वह इन आरोपों के कारण बेहद दुखी हैं लेकिन वह उनके (चारू) के खिलाफ किसी तरह का लीगल एक्शन नहीं लेंगे. राजीव सेन कहते हैं, उन्हें लगता है आरोप बहुत ही बचकाने हैं. चारू मीडिया में कई तरह की बातें अभी कह रही हैं, लेकिन उन्हें इनका बाद में पछतावा होगा.'  राजीव सेन वीडियो में कहते हैं- 'उनका मानना है कि उसका (चारू) दिल अच्छा है और घर के दरवाजे हमेशा उसके लिए खुले हैं क्योंकि यह उसका और जियाना का घर है.'  



बता दें राजीव ने चारू पर भी कई तरह के आरोप लगाए हैं. राजीव कहते हैं कि वह चारू की पहली शादी के बारे में कुछ नहीं जानते थे. वहीं उन्होंने साफ खुद पर धोखाधड़ी के आरोप पर कहा, वह चारू के साथ लॉकडाउन के दौरान मुंबई में ही थे. लॉकडाउन के दौरान जब फ्लाइट्स चालू हुईं तब वह दिल्ली काम के लिए गए थे. वहीं चारू और करण मेहरा के रिश्ते को लेकर भी राजीव ने अपनी सफाई दी है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर