नई दिल्ली: राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें चलता-फिरता एंटरटेनमेंट माना जाता है. यही वजह है कि उन्हें हर साल बिग बॉस से बुलावा आता है ताकि वो अपने दम पर शो की टीआरपी पर चार-चांद लगा सकें. लेकिन अब राखी के सब्र का बांध टूट चुका है और सबके सामने उन्होंने अपनी बात रखी है.


राखी का छलका दर्द


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) 'बिग बॉस 15' के फिनाले के बेहद करीब पहुंचकर घर से बेघर हो गईं. हालांकि, उन्होंने अपनी तरफ से शो में जान डालने की पूरी कोशिश की, मगर बावजूद इसके वो इस सीजन भी ट्रोफी जीतने में नाकामयाब रहीं. बल्कि इस बार तो वो फाइनलिस्ट में शामिल नहीं हो सकीं. ऐसे में अब घर से बाहर आने के बाद उनका दर्द छलका है.


बहाए आंसू


हमेशा की तरह इस बार भी राखी सावंत (Rakhi Sawant) को मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया गया, मगर इस बार वो अकेली नहीं थीं बल्कि अपने पति रितेश भी उनके साथ नजर आए. मीडिया को सामने देख राखी सावंत के दर्द भरे आंसू छलकने शुरू हो गए और उन्होंने बिग बॉस 15 से बेघर होने और फिनाले तक नहीं पहुंचने पर निराशा व्यक्त की.


'बिग बॉस ने किया इस्तेमाल'


वीरल भयानी द्वारा साझा किए गए इस वीडियो में राखी (Rakhi Sawant) कहती सुनाई देती हैं कि, 'मैं टिशू पेपर थोड़ी हूं. आप मुझे जब भी बुलाएंगे तो टिशू पेपर की तरह इस्तेमाल कर के फेंक देंगे. मैं कोई टिशू पेपर थोड़ी हूं. जबतक संतरे में जूस था तबतक इस्तेमाल करो बाद में संतरे के छिलके की तरह फेंक दो'.


 



 


पति के साथ बिता रहीं समय


बहरहाल, राखी सावंत घर से बाहर आने के बाद अपने पति के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. उन्हें बुधवार को भी रितेश के साथ शहर में स्पॉट किया गया. जहां इन दोनों ने पैप्स के सामने खड़े को पोज दिए. इसी दौरान राखी ने उन्हें जिम जॉइन करने की भी सलाह दे डाली थी. खुद राखी सावंत ने भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो रितेश के साथ डिनर डेट का आनंद लेती नजर आईं थीं. वीडियो में चिकन के लिए अपना जाहिर करते हुए पति रितेश के साथ डिनर करने की बात बताती हैं. इसके बाद वीडियो में उनके पति रितेश नजर आने लगते हैं.


यह भी पढ़ें- बिग बॉस जाना देवोलीना को पड़ गया भारी, अब करवानी पड़ेगी सर्जरी


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें