इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत का उर्फी जावेद के उस बयान पर रिएक्शन सामने आया है जहां फैशन डीवा ने बिग बॉस ओटीटी 3 के अरमान मलिक को सपोर्ट किया था. हाल में ही उर्फी जावेद ने अरमान मलिक का समर्थन किया था कि अगर उनकी दोनों बीवियां साथ में खुश हैं तो क्या दिक्कत है? अब इस बात पर राखी सावंत भड़क गई हैं. उन्होंने उर्फी को जमकर सुनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राखी सावंत का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है जहां वह उर्फी जावेद और अरमान मलिक को लेकर बातचीत करती दिख रही हैं. उन्होंने अरमान मलिक को दो पत्नी रखने पर गलत ठहराया है. साथ ही उर्फी जावेद के सपोर्ट करने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.


क्या बोलीं राखी
राखी सावंत कहती हैं, 'उर्फी जावेद, तू बहन है मेरी. तू क्या कुछ भी कमेंट करती है. क्या वो तीनों सही है तो दुनिया को क्या लेना देना. अगर बिग बॉस में कोई आ गया तो पब्लिक प्रॉपर्टी हो जाता है. तुम नहीं समझ पाऊगी. तुम्हारी शादी हो जाती तो समझती. मैं जितना तुमको जानती हूं तुम उसको भी मारती और उसकी दूसरी बीवी को भी. जाकर जेल में बैठ जाती. तुम क्या समझो कि उसकी पहली बीवी कितना सह रही होगी.'



कौन कौन है बिग बॉस ओटीटी 3 में
मालूम हो, अरमान मलिक पेशे से यूट्यूबर हैं. उन्होंने पहली शादी पायल मलिक से की और दूसरी कृतिका मलिक से. तीनों अब बिग बॉस ओटीटी 3 में आए हैं. इस बार सना मकबूल, रणवीर शौरी, दीपक चौरसिया और शिवानी जैसे कंटेस्टेंट पहुंचे हैं.