Saath Nibhana Saathiya: 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhana Saathiya) सीरियल के किरदार कुछ ऐसे फेमस हुए कि सालों बाद भी लोग एक्टर्स को उनके नाम से ज्यादा किरदारों के नाम से जानते हैं. फिर चाहे देवोलीना गोपी बहू बनकर हिट हुईं हो या फिर रुपल पटेल कोकिला मोदी (Kokila Modi) बनकर. इन सब किरदारों के अलावा शो में एक और किरदार था जिसने गोपी बहू से सीधे टक्कर लेती हुई नजर आई थी और काफी चर्चा भी बटोरी थी. इस एक्ट्रेस ने शो में परिधि का रोल निभाया था. लेकिन क्या आपको पता है गोपी बहू से पंगा लेने वाली परिधि अब कहां है और क्या कर रही है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन सीरियल में आ चुकीं नजर
गोपी बहू से पंगा लेने वाली परिधि का रियल नाम लवलीन कौर सासन है. ये 'साथ निभाना साथिया' के अलावा कई और सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. जिसमें 'अनामिका', 'क्या हुआ तेरा वादा' जैसे शोज शामिल है. इस सभी शोज में लवलीन के किरदार को फैंस ने काफी पसंद किया.


2019 में की शादी
लवलीन कौर सासन ने साल 2019 में बॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति से शादी कर ली और इंडस्ट्री को छोड़ दिया. फिलहाल एक्ट्रेस दो बच्चों की मां है और टीवी की दुनिया से दूर अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.


 



 



 


 


काफी बदल गईं लवलीन
लवलीन की पहले की फोटो को देखें और अभी की फोटोज को देखिए तो उसमें आपको बदलाव नजर आएगा. पहली नजर में तो आप धोखा ही खा जाएंगे. आपको बता दें, लवलीन कौर सासन आखिरी बार छोटे पर्दे पर सीरियल 'सुपर कॉप वर्सेज सुपर विलेन' में नजर आई थीं. आपको बता दें, लवलीन ही नहीं कई सारी ऐसी टीवी एक्ट्रेसेज हैं जिन्होंने शोहरत मिलने के बाद इंडस्ट्री को छोड़ दिया.