Salman Khan Bigg Boss 18 Shoot: बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान काफी समय से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर बने हुए हैं. हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है, जिसके बाद उनकी सिक्योरिटी को और बढ़ा दिया गया है. हालांकि, इन सब बातों का सलमान खान के काम पर कोई खास असर देखने को नहीं मिला, क्योंकि सुपरस्टार हाल ही में कड़ी सुरक्षा के बीच 'बिग बॉस 18' के सेट पर पहुंचे. जहां उन्होंने 'वीकेंड का वार' की शूटिंग पूरी की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान सेट पर सलमान की सुरक्षा के लिए 60 गार्ड्स को अलर्ट रखा गया. 18 अक्टूबर की सुबह भी सलमान को बिश्नोई गैंग की ओर से एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली थी, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने अपने काम को जारी रखा. पहले माना जा रहा था कि सुरक्षा कारणों को देखते हुए सलमान इस बार 'वीकेंड का वार' की शूटिंग नहीं करेंगे. लेकिन उन्होंने न सिर्फ शूट के लिए फिल्मसिटी पहुंचकर सबको हैरान कर दिया, बल्कि भारी सुरक्षा के बीच समय पर शो की शूटिंग को पूरा भी किया. 



मिल रही धमकियों के बीच की शो की शूटिंग 


सूत्रों ने ईटाइम्स को बताया कि सेट पर सलमान के लिए एक खास कंपाउंड बनाया गया है, जहां किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है. इसी कंपाउंड के अंदर सलमान का एक शैलेट (Chalet) है, जिसकी सुरक्षा बहुत कड़ी है. अगर किसी को इस कंपाउंड में जाना है, तो पहले उसके जरूरी दस्तावेज और आधार कार्ड की जांच की जाएगी. 'बिग बॉस 18' की टीम को कहा गया है कि शूटिंग खत्म होने तक वो सेट पर ही रहें और कहीं न जाएं. 'वीकेंड का वार' की शूटिंग शुक्रवार, 18 अक्टूबर को लंच के बाद शुरू हुई. 


अक्षय कुमार की वो फिल्म.. जिसका बॉक्स ऑफिस पर निकल गया था दिवाला; लेकिन OTT पर बनी नंबर 1; IMDb रेटिंग भी है शानदार


हाई अलर्ट पर 60 सुरक्षा गार्ड्स 


साथ ही बताया जा रहा है कि सलमान ने एक साथ दोनों 'वीकेंड का वार' के एपिसोड की शूटिंग की. बताया जा रहा है कि इस दौरान सेट पर 60 गार्ड्स को तैनात किया गया, जो हर गतिविधि पर नजर रख रहे थे और पूरे इलाके की निगरानी कर रहे थे. इससे पहले 18 अक्टूबर की सुबह मुंबई ट्रैफिक पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला था, जिसमें सलमान खान से 5 करोड़ की फिरौती मांगी गई थी. इस मैसेज में कहा गया था कि अगर सलमान लॉरेंस बिश्नोई के साथ दुश्मनी खत्म नहीं करते, तो उनके लिए मुश्किलें हो सकती हैं. 


सलमान खान की कड़ी सिक्योरिटी


बता दें, लॉरेंस बिश्नोई का सलमान खान के साथ विवाद 1998 के काले हिरण शिकार मामले से जुड़ा हुआ है. सलमान खान को काफी समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही है. हाल ही में बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान की सुरक्षा को और ज्यादा कड़ा कर दिया गया है और इसमें कुछ बदलाव भी किए गए हैं. अप्रैल में गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलीबारी के बाद पुलिस ने सलमान को Y+ सिक्योरिटी दी थी. साथ ही शेरा की प्राइवेट सिक्योरिटी टीम भी सलमान की सुरक्षा संभाल रही है, जिसमें लगभग 40 लोग हैं, जो उनकी सुरक्षा में तैनात हैं.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.